DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कम्पाउंडर गिरफ्तार, मोतिहारी में भी छापेमारी

मोतीपुर के चिकित्सक डॉ. सुधीर कुमार के पुत्र रितिक कुमार (10 वर्ष) का मंगलवार की शाम गांधी चौक से अपराधियों ने फिरौती के लिए अपहरण कर गया। पुलिस ने चिकित्सक के कम्पाउंडर चन्देश्वर सहनी के अलावा कांटी से भी एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की ज रही है। अपहृत की मां किरण कुमारी भी पेशे से चिकित्सक हैं।

एसपी सुधांशु कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि चिकित्सक के कम्पाउंडर के मेल से मुन्ना सहनी ने चिकित्सक के पुत्र को अगवा किया है। अपहृत को मोतिहारी की ओर ले जया गया है। विशेष टास्क फोर्स का गठन कर मोतिहारी व कई अन्य स्थानों पर छापेमारी की ज रही है। डाक्टर के कम्पाउंडर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना की बाबत चिकित्सक डॉ. सुधीर कुमार ने मोतीपुर थाना में कम्पाउंडर चन्देश्वर सहित अज्ञात अपराधियों पर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी है। उन्होंने बताया कि फिरौती के लिए अभी तक संपर्क नहीं किया गया है। रितिक कांटी स्थित डीएवी में चौथी कक्षा का छात्र है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अवकाश पर होने के बावजूद कम्पाउंडर डाक्टर के घर पर पहुंचा और रितिक को बाजर घुमाने के बहाने ले गया और अपहरणकर्ता गिरोह को सौंप दिया।

यह भी खुलासा हुआ है कि कम्पाउंडर ने एक लाख रुपये की लालच में रितिक को कांटी थाना के गोसाईपुर के मुन्ना सहनी के हवाले कर दिया। बुधवार की सुबह मोतीपुर पुलिस ने मुन्ना सहनी के घर भी छापेमारी की लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका। मुन्ना सहनी के पिता को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोतीपुर से चिकित्सक का पुत्र अगवा