DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलायें

जोनल आईजी आरएस भट्टी ने पुलिस अधिकारियों को हत्या, फिरौती, लूट व अन्य संगीन मामलों में फरार अपराधियों पर नकेल कसने के लिए अगले सप्ताह से विशेष अभियान शुरू करने का निर्देश दिया है। साथ ही उग्रवाद प्रभावित बगहा, बेतिया व मोतिहारी मंडल कारागारों पर विशेष नजर रखने की हिदायत दी।

चंपारण रेंज के पुलिस अधिकारियों की बैठक में जोनल आईजी ने बढ़ रही नक्सली घटनाओं पर चिंता जताते हुए कार्ययोजना बनाने को कहा। साथ ही पुलिस अधीक्षकों को जेलों की सुरक्षा की भी समीक्षा का निर्देश दिया। उन्होंने मोतिहारी जेल में बंद रहने के दौरान कुख्यात मुन्ना सिंह व छोटेलाल सहनी की हत्या से सबक लेते हुए पुलिस अधीक्षक को चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था करने का निर्देश दिया।

मोतिहारी जेल अधीक्षक, बगहा उपकारा व बेतिया मंडल कारा के अधीक्षक से समन्वय स्थापित कर जेलों की सुरक्षा पर नजर रखने की हिदायत दी। नये ढंग से स्पीडी ट्रायल की फिर से शुरुआत करने का जोनल आईजी ने निर्देश देते हुए कहा कि हाल के कुछ वर्षो में इसका बेहतर प्रभाव पड़ा था। इसमें फिर से तेजी लाने की जरुरत है।

जोनल आईजी ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान का मॉनिटरिंग करने का जिम्मा बेतिया रेंज के डीआईजी को सौंपी। जोनल आईजी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में चंपारण रेंज के डीआईजी परेश सक्सेना, मोतिहारी एसपी उमेश कुमार, बगहा एसपी दयानंद कुमार, बेतिया एसपी के एस अनुपम शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जोनल आई ने की विधि व्यवस्था की समीक्षा