DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनारा साफिना तीसरे दौर में

दिनारा साफिना तीसरे दौर में

शीर्ष वरीयता प्राप्त दिनारा साफिना ने अपना शानदार फार्म बरकरार रखते हुए रूस की ही वितालिया दियार्शे को को 6.1, 6.1 से हराकर फ्रेंच ओपन टेनिस के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

अब साफिना का सामना रूस की अनास्तासिया पी और जूली कोलिन के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा। चीन की 25वीं वरीयता प्राप्त लि ना ने स्विटजरलैंड की टिमिया बाक्सिनज्की को 6.1, 6.4 से मात देकर तीसरे दौर में जगह बना ली। चीन की दूसरे नंबर की खिलाड़ी लि ना पहली बार फ्रेंच ओपन खेल रही है। पिछले साल वह घुटने की चोट के कारण रोलां गैरों पर नहीं उतर सकी थी।

अब उसका सामना उजबेकिस्तान की एगुल अमानमुरादोवा और बेलारूस की ओल्गा गोवोर्तसोवा के बीच होने वाले मैच की विजेता से होगा। अन्य मैचों में कजाखस्तान की यारोस्लावा श्वेदोवा ने हालैंड की अरांतजा रूस को 6.0, 6.2 से हराया ।

बेलारूस की नौवी वरीयता प्राप्त विक्टोरिया अजरेंका ने जर्मनी की क्रिस्टीना बैरियोस को 7.6, 7.5 से हराकर तीसरे दौर में जगह बनाई। वहीं हंगरी की 29वीं वरीयता प्राप्त एग्नेस सजवे ने रूस की एलेना वेसनीना को 6.2, 6.0 से हराया।

पुरूष वर्ग में बेल्जियम के क्रिस्टोफ राशस ने फ्रांस के फेब्रिस संतोरो को 6.3, 6.1, 3.6, 6.4 से हराया। वहीं चिली के 12वीं वरीयता प्राप्त फर्नांडो गोंजलेस ने पुर्तगाल के रूई मचाडो को 6.3, 6.2, 6.3 से शिकस्त दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिनारा साफिना तीसरे दौर में