अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चैंपियंस लीग में हिस्सेदारी को लेकर आशान्वित है पीसीबी

चैंपियंस लीग में हिस्सेदारी को लेकर आशान्वित है पीसीबी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अब भी उम्मीद लगाए है कि भारत के साथ कूटनीतिक स्तर पर उसके रिश्ते सुधरेंगे जिससे उसकी दो प्रांतीय टीमों को अक्टूबर में वहां होने वाली टवेंटी20 चैंपियंस लीग में खेलने का मौका मिल सकेगा।

पाकिस्तान के समाचार पत्र ‘द नेशन’ ने एक पीसीबी अधिकारी के हवाले से लिखा है कि अक्टूबर से पहले अगर कूटनीतिक और राजनीतिक स्तर पर भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में सुधार आया तो हमारी टीमें भी चैंपियंस लीग के पहले संस्करण में हिस्सा लेंगी। हम इस संबंध में काफी आशावान हैं। इसे लेकर प्रयास जारी हैं।

चैंपियंस लीग के प्रमुख ललित मोदी ने कुछ दिनों पहले कहा था कि चूंकि भारत सरकार ने पाकिस्तान के साथ खेल संबंधों पर रोक लगा रखी है, लिहाजा पाकिस्तानी टीमों का चैंपियंस लीग में खेल पाना संभव नहीं है।

मोदी के बयान के बावजूद पीसीबी इस संबंध में उम्मीद लगाए हुए है। उसका मानना है कि कूटनीतिक स्तर पर रिश्ते सचमुच खराब हैं लेकिन इसके पटरी पर लौटने में भी देर नहीं लगती।

अधिकारी ने कहा कि हमारे आपसी रिश्ते अच्छे नहीं हैं लेकिन इसमें सुधार की प्रक्रिया जारी है। हम कोशिश करेंगे कि अक्टूबर से पहले सब कुछ सामान्य हो जाए, जिससे कि हमारी टीमें भी चैंपियंस लीग में हिस्सा ले सकें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चैंपियंस लीग में हिस्सेदारी को लेकर आशान्वित है पीसीबी