अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत कर रहा है साजिश: मियांदाद

भारत कर रहा है साजिश: मियांदाद

अक्टूबर में भारत में होने वाले पहली टी-20 चैंपियंस लीग में पाकिस्तान को शामिल नहीं किए जाने से खफा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी)  के महानिदेशक जावेद मियांदाद ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पर आर्थिक क्षमता का दुरूपयोग कर पाकिस्तान को टी-20 क्रिकेट से अलग रखने की साजिश रचने का आरोप लगाया है।


ऐसा माना जा रहा था कि पाकिस्तान की घरेलू टी-20 चैंपियन टीम सियालकोट स्टालियंस चैंपियंस लीग में भाग लेगी लेकिन ऐन मौके पर इसकी दावेदारी पर विचार नहीं किया गया। पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज मियांदाद ने मंगलवार को कहा कि भारत के इस कदम से उन्हें कोई आश्चर्य नहीं है लेकिन इस मुद्दे पर अन्य देशों की चुप्पी से निराशा जरूर हुई है। 


मियांदाद ने कहा कि क्रिकेट के मुद्दे पर सभी बोर्ड्स का अपना एक सिद्धांत रहा है लेकिन इन दिनों पैसों के लालच ने उन्हें गूंगा-बहरा बना दिया है। मुझे लगता है कि पैसे से सब कुछ खरीदा जा सकता है। भारत ने पैसों की बदौलत सभी देशों को चुप कर दिया है। इसलिए कोई भी हमारे समर्थन में बोलने को तैयार नहीं है। 


उन्होंने न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसे क्रिकेट बोर्ड की अपने सिद्धांत से मुकरने के लिए खिंचाई की। उन्होंने कहा कि वेस्टइंडीज, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसे देश अपने सिद्धांतों से समझौता नहीं करते थे लेकिन अब वह भी रास्ता भटक रहे हैं। मुझे याद है कि वेस्टइंडीज ने दो घरेलू मैच न खेल पाने वाले खिलाड़ी को अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने से रोक दिया था लेकिन अब उसी टीम का कप्तान टेस्ट शुरू होने के महज एक दिन पहले टीम से जुड़ता है तो कोई उसे कुछ नहीं कहता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत कर रहा है साजिश: मियांदाद