फोटो गैलरी

Hindi Newsडीएम को अस्पताल पर लटके मिले ताले

डीएम को अस्पताल पर लटके मिले ताले

गाजियाबाद। सरकार तो सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं को प्राइवेट अस्पतालों के मुकाबले खड़े करने की उसकी मशीनरी ऐसा होने नहीं देगी। जो अस्पताल दिन-रात खुलने चाहिए, उन पर भी ताले नजर आ रहे हैं। डीएम ने प्राथमिक...

डीएम को अस्पताल पर लटके मिले ताले
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 27 May 2009 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। सरकार तो सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं को प्राइवेट अस्पतालों के मुकाबले खड़े करने की उसकी मशीनरी ऐसा होने नहीं देगी। जो अस्पताल दिन-रात खुलने चाहिए, उन पर भी ताले नजर आ रहे हैं। डीएम ने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सुराना में छापा मारा तो वहां ताले लटके मिले।

डीएम एमके नारायण ने इसे लेकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की क्लास ले डाली और डयूटी से गायब मिले पीएचसी प्रभारी के साथ वेतन रोकने के आदेश जारी किए। मुरादनगर ब्लाक के इस गांव में डीएम ने विकास कामों का मौके पर जाकर निरीक्षण भी किया। इसमें डीएम ने देखा कि आठ निजी नलकूपों के बिजली के तार लकड़ी के खंभों पर लगे हैं। दरअसल, काफी समय पहले चोरों ने तार काट लिये थे। उसके बाद गांव वाले बार-बार शिकायत करते रहे मगर बिजली अफसरों ने वहां तार नहीं लगवाए। डीएम ने बिजली विभाग के सहायक और अवर अभियंता के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति करने क आदेश सीडीओ को दिए। डीएम ने पूरे गांव का राउंड लिया और लोगों की समस्याएं जानीं। गांव में खराब चल रहे नलकूप को तुरंत शुरु करने के आदेश सीडीओ को दिए। डीएम ने पूरे गांव का राउंड लिया और लोगों की समस्याएं जानीं। डीएम ने बताया कि सड़कों के लिए शासन को एक करोड़ 55 लाख का प्रस्ताव भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें