DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लाहौर धमाके में 45 मारे गए, 275 घायल

लाहौर धमाके में 45 मारे गए, 275 घायल

पाकिस्तान के शहर लाहौर में एक जबरदस्त धमाके में कम से कम 45 लोग मारे गए हैं और लगभग 275 लोग घायल हो गए हैं। यह धमाका आईएसआई ऑफिस के सामने हुआ है।

धमाके के बाद 100 किलो विस्फोटक भी बरामद किया गया है।

विस्फोट लाहौर के भीड़भाड़ वाले सिविल लाइंस क्षेत्र में माल रोड के नजदीक हुआ जहां पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के पंजाब मुख्यालय सहित बहुत सी इमारतें हैं।
   
पाकिस्तानी टेलीविजन चैनलों ने ध्वस्तइमारतों और जली हुई कारों की तस्वीरें प्रसारित कीं । घटनास्थल के नजदीक ही गोलीबारी की भी खबर है ।

घटनास्थल के नजदीक ही स्थित एक स्कूल विस्फोट की चपेट में आया प्रतीतनहीं हो रहा । एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि स्कूली बच्चे सुरक्षित हैं और उन्हें वहां से निकाला ज रहा है । शहर का पुलिस मुख्यालय भी विस्फोट स्थल के बिल्कुल नजदीक स्थित है जहां से आसमान में जबर्दस्त धुआं उठता दिखाई दे रहा है ।

धमाके में आसपास की सभी इमारतों में आग लग गई है। आसपास खड़ी कम से कम 50 गाड़ियां जलकर खाक हो गई हैं। यह धमाका कार में रखे एक बम के द्वारा किया गया। पुलिस ने इलाके को घेर लिया है।

पुलिस ने कहा है कि हमले में मरने वाले लोगों की संख्या बेतहाशा बढ़ सकती है, क्योंकि मलवे में अभी काफी लोगों के दबे होने की आशंका है। पुलिस ने इस हमले में तालिबान के शामिल होने की आशंका जताई है। हालांकि अभी किसी भी संगठन ने हमले की जिम्मेवारी नहीं ली है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:45 मारे गए, चार गिरफ्तार