अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनभर होती रही बूंदाबांदी, कारोबार पर व्यापक असर

सोमवार को दिन भर हुई बारिश के कारण बाजार और कारोबार पूरी तरह प्रभावित रहा। वहीं व्यापार मंदा के कारण बैंकों में भी राशि जमा करने वाले लोगों की संख्या में पचास फीसदी उपस्थिति कम रहा। माल भींगने के भय से ग्रामीण इलाकों से विभिन्न अनाज की आवक थोक मंडी में नग्य रहा।

अनाज की प्रमुख मंडी कृषि उत्पादन बाजार समिति, गोला एवं अंडीगोला में ग्रामीण इलाकों से अनाज लाने वाले लोगों की संख्या में नब्बे फीसदी कम रहा। खरीदारों की भी उपस्थिति नहीं रही। अनाज व्यापारी राजू कुमार ने बताया कि बारिश थमने के बाद भी आवक होगी। सरैयागंज किराना मंडी भी बारिश के कारण कारोबार मंदा रहा। किराना व्यापारी राकेश कुमार बाबा ने बताया कि सुबह से ही हो रही बारिश के कारण ग्रामीण इलाकों के खरीदार नहीं आये। माल भींगने के भय से वे लोग मंडी में नहीं आये।

खरीदारों की जमघट वाले मंडी में छिटपूट खरीदार नजर आये। कपड़ा की प्रमुख मंडी सूतापट्टी, लहठी, श्रृंगार मंडी इस्लामपुर, इलेक्ट्रोनिक्स मंडी तिलक मैदान, हार्ड वेयर मंडी जवाहरलाल रोड एवं रेडीमेड, साड़ी, चप्पल जूते, साइकिल, किताब की प्रमुख मंडी मोतीझील में बारिश के कारण कारोबार पूरी तरह मंदा रहा। बारिश के कारण राष्ट्रीयकृत बैंकों में भी जमा करने और ड्राफ्ट बनाने वाले लोगों की उपस्थिति कम देखी गयी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिनभर होती रही बूंदाबांदी, कारोबार पर व्यापक असर