DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व महिला सैन्य अधिकारी के घर को चोरों ने बनाया निशाना

बेखौफ चोरों ने एक बार फिर शहर में कहर बरपाते हुए एक पूर्व महिला सैन्य अधिकारी और बिजनेसमैन के घरों को निशाना बनाते हुए नकदी, गहने, व अन्य कीमती सामान चुरा ले गये। पीड़ितों की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सेक्टर 26, सी ब्लाक निवासी सुरेन्द्र कुमार का दिल्ली में अपना कारोबार है।  22 मई को  उनकी मां की तबियत खराब होने के कारण वह परिवार समेत अपने पैतृक गांव रोहतक चले गये। रविवार को वह अपने पड़ोसी दिलीप कुमार से फोनकर घर को देखने के लिए कहा। दिलीप ने जाकर देखा तो एसी के पास लगी खिड़की टूटी थी और अन्दर सामान बिखरा पड़ा  था। उन्होंने तत्काल घटना की सूचना कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस को दी। पुलिस पीड़ित परिवार के रोहतक से आने का इंतजार कर रही है।


एक अन्य घटना में पी ब्लाक सेक्टर 21 जलवायु विहार निवासी पूर्व कैप्टन कविता रघुवंशी 19 मई को घर से बाहर किसी काम से गई थी। वापस आने पर देखा कि  मकान से लैपटॉप,दो सोने की  अंगूठियां, 3  हजार  रुपए की नकदी और अन्य सामाना चुरा ले गये । पॉश सेक्टरों में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से शहरवासियों में दहशत व्याप्त  है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोरों ने बिजनेसमैन को भी नहीं छोड़ा