अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चापड़ से गर्दन काटकर खोया व्यापारी की हत्या

ताबड़तोड़ अपराध की कड़ी में सोमवार भरी दोपहरी हत्या की एक वारदात ने सनसनी मचा दी। नौबस्ता स्थित खोया मंडी में लेन-देन को लेकर हुए झगड़े के बाद युवक का चापड़ से गला काट दिया। वारदात से मंडी में अफरा-तफरी मच गयी। लहूलुहान युवक को लोग अस्पताल लेकर भागे, हालांकि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। परिजनों ने खोया आढ़ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया है।

किदवईनगर के बगाही भट्ठा में किराये के मकान में रहने वाला 26 वर्षीय सुरेश सविता खोया की खरीद-फरोख्त का काम करता था। सोमवार को वह साइकिल से नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित खोया मंडी में राघवेंद्र की आढ़त गया था। बताते हैं रुपये के लेन-देन को लेकर दोनों में कहासुनी हुई और राघवेंद्र ने पास ही रखा चापड़ उठाकर सुरेश की गर्दन पर वार कर दिया। लहूलुहान सुरेश तड़पता हुआ जमीन पर गिर पड़ा। मंडी में भगदड़ मच गयी और दुकानदार अपना सामान उठाकर भाग गये। जानकारी पाकर नौबस्ता पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से सुरेश को हैलट अस्पताल भेजा। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुरेश के साथ रहने वाले भाई उमेश ने बताया पहले वह प्लास्टिक का काम करता था। तीन महीना पहले ही उसने खोया का काम शुरू किया था। उसने बताया सुरेश ने कुछ दिन पहले राघवेंद्र को 38000 रुपया दिया था। यह रकम वापस करने के लिए सुरेश कई बार राघवेंद्र से मिला लेकिन हर बार वह टाल देता था। सोमवार को भी रुपये लेने गया था जिस पर कहासुनी के बाद राघवेंद्र ने उस पर हमला कर दिया।

हालांकि, मंडी में चर्चा है राघवेंद्र गांव के लोगों को एडवांस में रुपये देकर खोया मंगाता था। उसने सुरेश को खोया लाने के लिए 38000 रुपये दिये थे जो उससे खर्च हो गये। रुपया डूबने पर राघवेंद्र की सुरेश से कहासुनी हुई। सोमवार को बात ज्यादा बढ़ गयी और गुस्से में राघवेंद्र ने चापड़ मार दी। सीओ गोविंदनगर प्रशांत कुमार ने कहा रुपये किसने किससे लिये थे? यह राघवेंद्र के पकड़े जाने के बाद ही स्पष्ट होगा। फिलहाल मृतक के परिजनों ने राघवेंद्र पर रुपये हड़पने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चापड़ से गर्दन काटकर खोया व्यापारी की हत्या