अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फ्रांसीसी फिल्म में अमिताभ-अभिषेक

फ्रांसीसी फिल्म में अमिताभ-अभिषेक

अमिताभ बच्चन के साथ-साथ अभिषेक बच्चन की भी किस्मत इस समय बुलंद है। फ्रांस के फिल्म निर्देशक जन काउनेन अपनी फिल्म में अमिताभ और अभिषेक बच्चन को लीड रोल में साइन करने के लिए मुम्बई आ रहे हैं। ‘द सीक्रेट ऑफ दलाईलामाज’ नाम की इस फिल्म के निर्माता मैनुएल डी ला रोश की इच्छा है कि इस फिल्म में पिता-पुत्र की यह जोड़ी काम करे। जन काउनेन इसी फिल्म के निर्देशक हैं और रोश के कहने पर ही वह अमिताभ और अभिषेक से बात करने के लिए मुम्बई आ रहे हैं।

अमिताभ और अभिषेक इसके पहले ‘कभी अलविदा ना कहना’ और ‘सरकार’ में साथ-साथ नजर आए थे। वे आर. बालाकृष्ण की फिल्म ‘पा’ में साथ काम कर रहे हैं।

डी ला रोश ने बताया, ‘द सीक्रेट ऑफ दलाईलामाज’ में 14वीं सदी के दलाईलामाओं का इतिहास दिखाया जएगा। दलाईलामा से पहले के अवतारों को भी दिखाया जएगा। वर्तमान दलाईलामा के इंटरव्यू के आधार पर भी कुछ दृश्य फिल्माए जएंगे।’अमिताभ और अभिषेक के अतिरिक्त शेरोन स्टोन, हॉलीवुड स्टार रिचर्ड गेरे भी इस फिल्म में होंगे।

मैनुएल डी ला रोश ने माता आनंदमयी पर भी एक फिल्म बनाई है। फिल्म का नाम है ‘दर्शन-एल एंट्रेंटे’ (दर्शन द एम्ब्रेस)। कांस में 2005 में इसकी स्क्रीनिंग हुई थी। रोश दलाईलामा पर जो फिल्म बना रहे हैं, वह बर्लिन के ‘इंटिग्रल फिल्म्स’ के साथ मिलकर बना रहे हैं।

डी ला रोश ने बताया कि ‘द सीक्रेट ऑफ दलाईलामाज’ की शूटिंग इस वर्ष लद्दाख, हिमाचल प्रदेश तथा भारतीय उपमहाद्वीप के अन्य भागों में होगी और यह 2010 के मध्य में रिलीज के लिए तैयार हो जएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फ्रांसीसी फिल्म में अमिताभ-अभिषेक