DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैंगस्टर की पत्नी को गोली मारकर हत्या, पूरे इलाके में दहशत

गुड़गांव।  ढाई वर्ष पहले पेशी के लिए जयपुर के लिए जा रहे गैंगस्टर छैलू की हत्या के बाद सोमवार को उसकी पत्नी सुदेश की भी बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

दो दिन पहले गैंगस्टर छैलू की पत्नी सुदेश दिल्ली के नरेला से नाहरपुर रूपा स्थित अपने ससुराल आई थी। सोमवार की सुबह करीब 9.00 बजे वह घर पर परिजनों से बातचीत करने के साथ सब्जी काट रही थी। इसी दौरान कार में सवार दो बदमाश अचानक उसके घर में दाखिल हुए। छैलू की मां के साथ मौजूद एक बुजुर्ग महिला ने इनमें से एक युवक को पहचान लिया। उसे देखते ही उन्होंने बहू को भागने को कहा। इतना सुनते ही सुदेश एक कमरे में चली  गई और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। लेकिन, बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया और सुदेश पर गोलियों की बौछार कर दिया। सिर और सीने में गोली लगने से महिला वहीं गिर पड़ी और अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई।


हत्या के वक्त घर में सुदेश के तीनों बच्चे घर में थे। इस घटना की खबर मिलते ही आसपास के गांवों में सन्नाटा पसर गया और लोग कुछ भी बोलने से कतराने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों ने हमलावरों में से एक की पहचान मनीष के तौर पर की है जो गैंगस्टर कौशल का भाई बताया जा रहा है।


डीसीपी ईस्ट जगदीश नागर ने इसे आपसी गैंगवार का परिणाम बताते हुए कहा कि मामले की जांच किए जाने की बात कही है। उन्होंने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मौके से दो देसी कट्टे  सहित कारतूस भी बरामद किए गए हैं। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश मौके से बड़े आराम से फरार हो गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गैंगस्टर की पत्नी को गोली मारकर हत्या