अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्यार, पारिवारिक क्लस और कम अंक आने से सात ने की खुदकुशी

नई दिल्ली। न्यू अशोक नगर इलाके में 12वीं कक्षा के छात्र सचिन ने कम अंक आने पर फांसी लगा ली। पुलिस का कहना है कि उसके पास से कोई स्युसाइड नोट नहीं मिला है।

खोड़ा कालोनी राहुल विहार निवासी सचिन के पिता भरत सिंह गाजियाबाद में प्राइवेट कंपनी में काम हैं। सचिन खिचड़ीपुर स्थित राजकीय विद्यालय में 12 वीं कक्षा में पढ़ता था। रिजल्ट देखने के बाद वह घर गया और बताया कि उसके अंक कम आएं है। इसके बाद वह अपनी मौसी के घर न्यू अशोक नगर आ गया। रविवार रात को उसने पंखे के हुक से रस्सी बांध कर फांसी लगा ली। पुलिस का कहना है पता चला कि वह कम नंबर आने से तनाव में था।

दूसरी तरफ नाबालिग गर्लफ्रेंड के साथ चोरी-छिपे मिलने पर इलाके की महिलाओं द्वारा डांटे जाने पर परेशान होकर 18 वर्षीय एक युवक दीपक ने फांसी लगा ली। मामला उत्तम नगर इलाके का है। घटनास्थल से बरामद स्युसाइड नोट में युवक ने लिखा है कि पड़ोसियों द्वारा डांटे जाने से परेशान होकर उसने आत्महत्या की है।

तीसरी घटना शालीमार बाग इलाके में स्थित झुग्गी नेहरू कैंप की है। 24 वर्षीय महिला संदेश ने जहरीला खाकर खुदकुशी कर ली। उसने यूपी एटा में पति से तलाक की अर्जी भी दे रखी थी। मायके वालों का आरोप है कि पति उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। चौथे मामले में नरेला इलाके में 25 वर्षीय युवक नवलीन ने फांसी लगा ली।

पांचवे मामले में करावल नगर इलाके में अनुज नामक युवक ने फांसी लगा कर जान दे दी। वह शादी शुदा था और बेरोजगार था। पुलिस का कहना है कि अनुज आर्थिक तंगी भी झेल रहा था। छटे मामले में  महरौली इलाके में सोमवार की शाम एक महिला शिक्षक बीनू(22) ने अपने मायके में फांसी ली। सातवें मामले में मानसरोवर पार्क इलाके में एक महिला उर्मिला देवी(56) ने फांसी लगा ली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छात्र समेत सात ने की खुदकुशी