अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉस से खुन्नस निकालनी है....तो देर किस बात की

बॉस से खुन्नस निकालनी है....तो देर किस बात की

नौकरीपेशा लोग इन दिनों अपनी कुंठा व परेशानी विडियो गेम्स के माध्यम से दूर कर रहे हैं। दरअसल, वे खुद को काफी बेबस महसूस कर रहे हैं। मंदी ने पिछले कुछ महीनों से भारत में भी अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है और बड़ी संख्या में लोगों को नौकरियों से निकाला जा रहा है या फिर उनके बॉसेज द्वारा उन पर नौकरी छोड़ने के लिए भारी दबाव डाला जा रहा है। बॉसेज से परेशान कर्मचारी कंप्यूटर गेम्स का सहारा ले रहे हैं। आपको इंटरनेट पर एक गेम मिलेगा- बॉस हेटर। जी हां, इस गेम की कहानी पूरी फिल्मी है।

इसमें एक कर्मचारी व उसके बॉस के बीच के संबंधों को दिखाया गया है। पहले तो बॉस अपने कर्मचारी को काफी पसंद करता है, लेकिन कुछ दिनों बाद बॉस उसे परेशान करना शुरू कर देता है। बॉस रोज उस पर नौकरी छोड़ने का दबाव डालता है और धमकी देता है कि उसे जल्द ही कंपनी से निकाल दिया जाएगा।

रोज- रोज की किचकिच से तंग कर्मचारी को एक सुबह काफी गुस्सा आता है और वह अपने बॉस के कमरे में ही उस की जबरदस्त पिटाई करता है। वह बॉस की नाक और दांत तोड़ देता है। घूंसे पर घूंसे, अनगिनत घूंसे मारता जाता है। तब तक, जब तक कि बॉस बेहोश होकर जमीन पर गिर नहीं जाता।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बॉस से खुन्नस निकालनी है....तो देर किस बात की