DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'किस' के किस्से पर भड़की कैटरीना कैफ

'किस' के किस्से पर भड़की कैटरीना कैफ

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की एक तस्वीर वायरल हो रही है। उस तस्वीर में कैट रणबीर को किस कर रही हैं। अपनी इस फेक तस्वीर को देखकर कैटरीना बहुत गुस्से में हैं। असल में उन दोनों की यह तस्वीर सच्ची नहीं बल्कि फेक है, क्योंकि इसे फोटोशॉप करके बदला गया है। इसकी ऑरिजनल तस्वीर नौ महीने पहले ही जारी हो चुकी है जिसमें वह रणबीर को नहीं बल्कि अपने एक दोस्त को किस कर रही थीं।

कैटरीना कैफ का गुस्सा इन दिनों सातवें आसमान पर है। वजह है उनकी और उनके बॉयफ्रेंड रणबीर की वह तस्वीर जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस फोटो में कैट रणबीर को किस करती हुई दिख रही हैं। कैट का कहना है कि लोगों ने उनकी फोटो को बदलकर यूज किया है और उन्हें गॉशिप का मुद्दा बना दिया। उनका कहना है कि लोग उनकी पुरानी तस्वीरों का इस्तेमाल करके चटकारे ले रहे हैं। असल में कैट का गुस्सा भी जायज है, क्योंकि कैट और रणबीर की जो तस्वीर शेयर की जा रही है वह असल में उन दोनों की है ही नहीं। वह बैंग बैंग के शूट के दौरान ली गई कैट और उनके दोस्त अक्षय की तस्वीर है जिसे फोटोशॉप के जरिए बदलकर पोस्ट कर दिया गया और अक्षय की जगह रणबीर का चेहरा लगा दिया गया। इसकी ऑरिजनल तस्वीर करीब नौ महीने पहले पोस्ट हुई थी, लेकिन फोटोशॉप के बाद इसे फिर से पोस्ट किया गया और तभी से यह लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

गर्म है अफवाहों का बाजार
जब से रणबीर कपूर ने कैटरीना और अपने रिश्ते पर से पर्दा उठाया है और सभी के सामने अपना प्यार स्वीकारा है तभी से उन दोनों को लेकर बॉलीवुड में कई अफवाहें चल रही हैं। कभी कहा जाता है कि वह सगाई करने वाले हैं तो कभी खबरें आती हैं कि दोनों शादी कर रहे हैं। अपने बारे में चल रही इन सभी अफवाहों से कैट बहुत परेशान हैं। वह कहती हैं कि लोग अपनी समस्याएं भुलकर उनके और रणबीर के पीछे पड़ गए हैं। हालांकि कैट ने अभी तक सार्वजनिक अपने प्यार को स्वीकार नहीं किया है।

सलमान और शाहरुख का किस
ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सेलीब्रिटी की फोटो के साथ छेड़ छाड़ हुई हो। पहले भी कई सितारों की तस्वीरों को फोटोशॉप के जरिए बदला गया है। सलमान और शाहरुख भी फोटोशॉप के इस फर्जीवाड़े को झेल चुके हैं। सलमान की बहन अर्पिता की मेंहदी में ली गई सलमान और शाहरुख की उस तस्वीर को बदल दिया गया था जिसमें वह अर्पिता को किस कर रहे थे। दोनों की तस्वीर को इस कदर फोटोशॉप किया गया कि लगा मानों दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हों। सलमान और शाहरुख की यह नकली किस वाली तस्वीर भी खूब चर्चा में रही थी।

परेशान बॉलीवुड
सिर्फ बड़े सितारे ही नहीं कई नए सितारे भी फोटोशॉप से होने वाली छेड़ छाड़ से परेशान हैं। यहां तक कि शाहरुख के बेटे आर्यन और बिग बी की पोती नव्य नवेली की किस करती हुई तस्वीरें भी इसी तकनीक का हिस्सा थीं। खुद शाहरुख और बिग बी ने इन तस्वीरों पर सफाई देते हुए कहा था कि आर्यन और नव्य के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है और यह सभी तस्वीरें फेक हैं। ऐश और सलमान को लेकर भी कई ऐसी तस्वीरें रिलीज होती रहती हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'किस' के किस्से पर भड़की कैटरीना कैफ