DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोहा और कुणाल की शादी 25 जनवरी को

सोहा और कुणाल की शादी 25 जनवरी को

बीते जमाने की मशहूर अदाकारा शर्मिला टैगोर की बेटी सोहा अली खान अपने मंगेतर कुणाल खेमू के साथ 25 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह शादी बेहद सादगी से उनके पैतृक गांव पटौदी में होगी। दो साल पहले सोहा के बड़े भाई और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी की थी और तब से ही सोहा और कुणाल की शादी के कयास लगाए जा रहे थे। सोहा के लंबे समय से ब्वॉयफ्रेंड रहे कुणाल खेमू ने पिछले साल ही पेरिस में उन्हें प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों की सगाई हुई थी।

तय नहीं किया शादी का जोड़ा : सोहा का कहना है कि उन्होंने अभी तक अपना शादी का जोड़ा तय नहीं किया है। उन्होंने कहा कि वे खुशकिस्मत हैं कि मां, बहन और दोस्त यार बता रहे हैं कि क्या पहनना चाहिए। हालांकि, अभी तक उलझन में हूं कि कौन से रंग के परिधान पहनूं। लेकिन श्रृंगार कैसा होगा यह निश्चित कर लिया है। यह बहुत ही साधारण होगा बिल्कुल घर पर आम शादी की तरह। पर उनका मानना है कि यह विशेष और यादगार होगा और वह इस विशेष पल के लिए तैयार हो जाएंगी।

सोहा को पिता की याद बहुत आएगी : सोहा की मां शर्मिला टेगोर ने कहा कि सोहा ने उन्हें हमेशा अपनी जिंदगी हिस्सा बनाए रखा। चाहे स्कूल हो, यूनिवर्सिटी हो या फिर काम पर पहला दिन। अब उसकी शादी होने वाली है। हम हमेशा दोस्त रहेंगे। शर्मिला ने यह भी कहा कि उन्हें शादी वाले दिन अपने पति स्वार्गीय मंसूर अली पटौदी की बहुत याद आएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सोहा और कुणाल की शादी 25 जनवरी को