जदयू दिल्ली में केजरीवाल का कर सकती है समर्थन - जदयू दिल्ली में केजरीवाल का कर सकती है समर्थन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जदयू दिल्ली में केजरीवाल का कर सकती है समर्थन

जदयू दिल्ली में केजरीवाल का कर सकती है समर्थन

जद (यू) दिल्ली में भाजपा को कड़ी चुनौती दे रहे आप नेता अरविंद केजरीवाल के समर्थन में उतर सकती है। फिलहाल जद (यू) नेता आप से बुलावे का इंतजार कर रहे हैं।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनावों के दौरान वाराणसी में जद (यू) ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ केजरीवाल का न सिर्फ समर्थन किया था, बल्कि पार्टी अध्यक्ष शरद यादव उनके लिए प्रचार करने भी गए थे।

जद (यू) की सारी रणनीति इस साल के आखिर में बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए बनाई जा रही है। इसमें जहां एक तरफ जनता दल परिवार की एकता की कोशिश हो रही है, वहीं दूसरी तरफ भाजपा व खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र विरोधी ताकतों को भी गोलबंद किया जा रहा है। दिल्ली के परिणाम जो भी हों, जद (यू) बिहार में केजरीवाल व आप पार्टी का अपने समर्थन में इस्तेमाल करने पर विचार कर रही है।

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के मुताबिक अभी तक आप पार्टी से अधिकृत तौर पर कोई संवाद नहीं हुआ है। अगर केजरीवाल उसका समर्थन मांगते हैं तो वो खुलकर समर्थन देगी। अभी यह तय नहीं कि ऐसी स्थिति में पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आप के समर्थन में दिल्ली आएंगे या नहीं, लेकिन पार्टी अध्यक्ष शरद यादव व अन्य नेता जरूर प्रचार कर सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जदयू दिल्ली में केजरीवाल का कर सकती है समर्थन