DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संताल हमारा गढ़ नहीं, घर हैः हेमंत सोरेन

संताल हमारा गढ़ नहीं, घर हैः हेमंत सोरेन

शनिवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन काफी आत्मविश्वास से लबरेज नजर आए। करीब 12.30 बजे अपने खिजुरिया स्थित आवास से निकल कर उन्होंने टीन बाजार में धर्मस्थान मंदिर में मां काली को प्रणाम किया। धर्मस्थान के सामने एक चाय की दुकान पर मुख्यमंत्री ने मिप्ती के कुल्हड़ चाय पी।

पत्रकारों के साथ बातचीत में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि संताल परगना हमारा गढम् नहीं है,हमारा घर है। हमारे घर में कोई सेंधमारी नहीं कर सकता है। संताल परगना के सभी 18 सीटों पर झामुमो की जीत होगी। श्री सोरेन ने कहा कि अब चुनाव समाप्त हो गया है। 23 तारीख को परिणाम का इंतजार है। इस सवाल पर कि सरकार किसकी बनेगी,मुख्यमंत्री ने कहा-जनता की सरकार बनेगी।

मोदी लहर के सम्बन्ध में पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखंड में मोदी की कोई लहर नहीं थी। दुमका के अलावा बरहेट से भी चुनाव लड़ने के बारे में पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं दो सीटों पर नहीं, बल्कि 81 सीटों पर चुनाव लड़ रहा हूं। पत्रकारों से बात करने के बाद वे दुमका शहर के कई इलाकों में घुमे। यहां दुधानी और रसिकपुर चौक पर उतर कर अपने समर्थकों से बातचीत कर अपने विधान सभा क्षेत्र के ग्रमीण क्षेत्र में निकल गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संताल हमारा गढ़ नहीं, घर हैः हेमंत सोरेन