DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्लार्क ने अविश्वसनीय साहस दिखाया है: स्मिथ

क्लार्क ने अविश्वसनीय साहस दिखाया है: स्मिथ

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का मानना है कि फिलीप ह्यूज की मौत के गम के अलावा कमर के दर्द से भी जूझने के बावजूद कप्तान माइकल क्लार्क ने अविश्वसनीय साहस का प्रदर्शन करते हुए भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में बेहतरीन बल्लेबाजी की।

कल 60 के स्कोर पर रिटायर होने के बाद क्लार्क ने आज सुबह वापसी करके 28वां टेस्ट शतक बनाया। स्मिथ 163 रन बनाकर खेल रहे हैं। स्मिथ ने पत्रकारों से कहा कि वह अच्छी पारी खेलना चाहता था। कुछ शाट्स खेलने में उसे तकलीफ हो रही थी लेकिन उसने इन हालात में भी उम्दा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिन में उसने जबर्दस्त साहस दिखाया है। हमारे लिए यह कठिन समय था।

ह्यूज के परिवार के साथ पूरा समय बिताने के बाद क्लार्क ने जो साहस दिखाया, वह अविश्वसनीय है। वह मानसिक रूप से थका हुआ होगा। अपनी पारी का श्रेय स्मिथ ने संयम को दिया। उन्होंने कहा कि अपने कैरियर की शुरुआत में मेरे भीतर इतना संयम नहीं था जितना अब है।

उन्होंने कहा कि मैंने शुरुआत में ज्यादा शाट खेलने की कोशिश की जिससे परेशानी में पड़ गया। इसके बाद मैंने संयम से खेलते हुए रन बनाए। उम्मीद है कि आगे भी ऐसा करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि यह मेरी सर्वश्रेष्ठ पारी नहीं है। सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शतक अब तक की मेरी सर्वश्रेष्ठ पारी है लेकिन हर शतक खास है। उम्मीद है कि आगे और भी शतक बना सकूंगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:क्लार्क ने अविश्वसनीय साहस दिखाया है: स्मिथ