DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैंने अपनी तकनीक पर काफी काम किया: पुजारा

मैंने अपनी तकनीक पर काफी काम किया: पुजारा

इंग्लैंड के दौरे में लचर प्रदर्शन के बाद अपनी तकनीक में सुधार करने वाले भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को पूरा विश्वास है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में वह फिर से बड़ा स्कोर खड़ा करने में सफल रहेंगे।

पुजारा ने नौ दिसंबर से यहां शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पूर्व पत्रकारों से कहा कि इंग्लैंड का दौरा उनके करियर का मुश्किल दौर था। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी होने के नाते मुझे लगता है कि आपके करियर में कभी बुरा दौर भी आता है और इंग्लैंड का दौरा ऐसी ही एक सीरीज थी।

पुजारा ने कहा कि आप असफलताओं से सीखते हो और असफलताओं ने मुझे काफी कुछ सिखाया है। जब आप सफल रहते हो तो आप अपने खेल या मानसिक मजबूती को लेकर चिंतित नहीं रहते। जब आप असफल रहते हो तो निश्चित तौर पर सवाल उठते हैं लेकिन क्रिकेटर के रूप में परिपक्व होने के बाद आप इस दबाव से निबटना सीख जाते हो।

उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर जब भी मैं खेला मैंने अच्छा प्रदर्शन किया और इस संदर्भ में इंग्लैंड का दौरा ऐसा था जिसमें कुछ भी मेरे अनुकूल नहीं हुआ। एक टीम के रूप में भी हमने वहां अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। कुल मिलाकर पिछले एक साल में टीम के रूप में हमने अच्छा प्रदर्शन किया है और उम्मीद है कि हम आगामी सीरीज में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैंने अपनी तकनीक पर काफी काम किया: पुजारा