DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

समधियाने के सियासी मायने पर मुलायम ने ली चुटकी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने लालू यादव से समधियाना जुड़ने और इसके सियासी मायने निकालने के बाबत लिखी व दिखाई जा रही खबरों पर मीडिया पर भी चुटकी ली।

रविवार को यहां उत्तर प्रदेश हिन्दी संस्थान के साहित्यकार सम्मान समारोह को सम्बोधित करते हुए सपा प्रमुख श्री यादव ने कहा कि शादी-ब्याह के मामले में भी मीडिया को चिन्ता हो रही है। ऐसा लिखने और सुनाने वालों को शायद यह पता नहीं कि हम लोगों ने बीसों साल एक साथ काम किया है। नीतीश कुमार, हम सब लोग एक साथ रहे। बीच में थोड़ा विभाजन हो गया था मगर एक बार फिर कोशिश हो रही है। हम देश के सामने एक मजबूत विकल्प खड़ा करेंगे।

प्रधानमंत्री बनने में कभी किसी दौर में लालू के रोड़ा अटकाने का दर्द मुलायम की जुबान पर फिर से आ गया लेकिन अपने को संभालते हुए मुलायम हंसते हुए बोले-बीच में एक पद मिल रहा था, उसमें दिक्कत हुई। फिर हमें एक पद मिल गया। ..मगर हमें कभी भी पद की लालसा नहीं रही। मंत्री या प्रधानमंत्री का पद अमर नहीं है। मैं मुख्यमंत्री से लेकर देश का रक्षामंत्री तक बना इसलिए मुङो पद की कोई लालसा कभी नहीं रही। अमर वह होता है, जो पीड़ित, वंचित लोगों के लिए काम करता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:समधियाने के सियासी मायने पर मुलायम ने ली चुटकी