DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आपसी फूट का तो नरेंद्र मोदी ने फायदा उठाया: लालू


समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के पक्के दोस्त बनने के बाद अब समधी बनने जा रहे लालू प्रसाद यादव का कहना है कि अब अच्छा वक्त आ गया है। जनता परिवार के सभी दल एकजुट हो रहे हैं। हममें से किसी को ईगो प्राब्लम नहीं है। हमारी आपसी फूट का तो नरेंद्र मोदी ने फायदा उठाया।

लालू ने यह बात रविवार को यहां मुलायम सिंह यादव के आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कही। लालू की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी की शादी मुलायम के पौत्र व मैनपुरी से सांसद तेज प्रताप सिंह यादव से तय हुई है। इस नए संबंध को आगे बढ़ाते हुए लालू शादी के लिए शगुन लेकर अपने समधियाने यानी मुलायम सिंह यादव के घर आए थे। लालू ने इस दौरान सियासी बात करते हुए कहा कि  इस वक्त देश गलत हाथों में चला गया है। लोग अब हताश व निराश हो गए हैं। देश को विकल्प देने के लिए हम सभी दल एकजुट हो गए हैं। नई पार्टी बनाने का जिम्मा ‘नेताजी’ को दे दिया गया है।

तृणमूल कांग्रेस, बीजद व वामपंथी दलों की ओर इशारा करते हुए लालू ने कहा कि जो दल अभी हमारे साथ नहीं आ पाए हैं उनसे भी संपर्क कर साथ लाया जाएगा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने काला धन वापस लाने को कहा था। हर नागरिक  को 15-15 लाख रुपए देने का वादा किया गया था। करोड़ो लोग बेरोजगार हैं। इनके लिए कुछ नहीं हुआ। मोदी चुनाव के वक्त कहते थे कि पाकिस्तान भारत की ओर आंख उठाकर भी नहीं देख पाएगा। और देखिए अब क्या हो रहा है। उन्होंने कहा कि इन्ही सब मुद्दो को लेकर राजद, जद यू, सपा व अन्य दलों के नेता 22 दिसंबर को दिल्ली में जंतर मंतर पर धरने पर बैठेंगे। लालू ने मीडिया पर सही बात न दिखाने बताने का आरोप भी लगाया। लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह ने कहा कि अब हम मिल कर साम्प्रदायिक ताकतों को बेनकाब करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आपसी फूट का तो नरेंद्र मोदी ने फायदा उठाया: लालू