DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुलायम के घर शगुन लेकर आए लालू यादव

मुलायम के घर शगुन लेकर आए लालू यादव

लालू प्रसाद यादव ने पहले मांगलिक आयोजन शगुन के जरिए मुलायम सिंह यादव से रिश्तेदारी की पहल कर दी है। सियासी दोस्ती के और मजबूत होने के इरादे के साथ -साथ अब दो बड़े राजनीतिक घरानों के बीच परिवारिक रिश्ता बनने जा रहा है। राजनीतिक व पारिवारिक रिश्तों को अब सीमेंट की तरह मजबूत बताते हुए लालू ने कहा कि  अब अच्छा वक्त आ गया है। इस रिश्ते को अपना आशीर्वाद देते हुए मुलायम ने कहा कि अब यह रिश्ता आगे भी चलता रहेगा।

मुलायम परिवार में रिश्ता जुड़ जाने से लालू की बरसो पुरानी आस अब पूरी हो गई है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव अपने बेटे व अन्य रिश्तेदारों के साथ दोपहर में अपने समधियाने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के घर पहुंचे और वहां शगुन की रस्म अदा की गई। वहां पर दोनो पक्षों की ओर से परिवारिक सदस्य व मित्र थे। इस दौरान कुछ समय के लिए मुलायम सिंह यादव व तेज प्रताप सिंह के साथ घर से बाहर आए लालू ने पत्रकारों से बातचीत में शादी के कार्यक्रम के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि सगाई की रस्म 16 दिसंबर को  दिल्ली के शकुन्तला फार्म हाउस में होगी। इसके बाद तिलक का कार्यक्रम सेफई (इटावा) में होगा। शादी की जगह नेता जी तय करेंगे। शादी का मुहूर्त पंड़ित जी तय करेंगे।

इससे पहले अमौसी एयरपोर्ट पहुंचने पर लालू से पूछा गया कि वह शगुन में क्या लाएं हैं, तो उनका जवाब था कि दिल व संबंध लेकर आया हूं। मुलायम ने इससे पहले हिन्दी संस्थान के एक कार्यक्र में कहा कि उनके यहां होने जा रही शादी की मीडिया में काफी चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि लालू से रिश्ते अच्छे हो रहे हैं। अरे बताओ लालूजी से कब रिश्ते नहीं रहे। उनके बीच रिश्ते बरसों से रहे हैं। वह साथ साथ रहे हैं। उनके  मुलायम से राजनीतिक व  परिवारिक संबंध बने हैं। यह सीमेंट की तरह मजबूत रहेंगे। जो गलतियां पहले हुईं थीं वह अब नहीं होगी। लालू के साथ उनके बेटे तेजस्वी, राजद के वरिष्ठ नेताप्रेम चंद्र गुप्ता, अशोक सिंह का स्वागत करने यूपी के वरिष्ठ मंत्री शिवपाल सिंह यादव पहुंचे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुलायम के घर शगुन लेकर आए लालू यादव