DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनता का साथ मिला, तो बहेगी विकास की गंगा: मरांडी

झुमरी तिलैया झंडा चौक के समीप छह दिसंबर को झाविमो की सभा हुई। इस मौके पर पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भयमुक्त प्रदेश व विकास के लिए जनता झाविमो का साथ दें। उन्होंने कि जनता का साथ मिला तो राज्य में विकास की गंगा बहेगी। मरांडी ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम हेमंत सोरेन के सरकार पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि ये जनता को ठगने का काम किया है।

हेमंत सरकार ने दिल्ली, मुंबई के व्यवसायियों को बालू तक बेच दिया। जबकि नरेंद्र मोदी काला धन लाने का सब्जबाग लोगों को दिखाया है। उन्होंने कहा कि झारखंड में भ्रष्टाचार के बल पर बनने वाली सरकार से ईमानदारी का आशा नहीं किया जा सका। अल्पसंख्यक मोर्चा के केन्द्रीय प्रभारी खालिद खलील ने कहा कि जनता सोच-समझकर अपना प्रतिनिधि चुने। जबकि पार्टी प्रत्याशी भीम साव ने कहा कि जिले में विकास के कोई कार्य नहीं हुए हैं और जनता बदलाव चाह रही है।

कार्यक्रम को जिलाध्यक्ष बेदू साव, अनवारुल हक, प्रमुख शालिनी गुप्ता आदि ने भी संबोधित किया। संचालन नगर अध्यक्ष अरशद खान ने किया। मौके पर पार्टी नेता राजेंद्र सिंह, विजय सिंह, लक्ष्मण मंडल, कमलेश शुक्ला, सतीश मिर्धा, धीरण सिंह, रामप्रसाद आदि मौजूद थे।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जनता का साथ मिला, तो बहेगी विकास की गंगा: मरांडी