फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली चुनावों में मुख्य प्रचारक होंगी दीक्षित: कांग्रेस

दिल्ली चुनावों में मुख्य प्रचारक होंगी दीक्षित: कांग्रेस

पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों में मुख्य प्रचारक होंगी। दीक्षित के सक्रिय राजनीति से दरकिनार किए जाने की खबरों के जवाब में कांग्रेस ने आज यह बात कही। दिल्ली के...

दिल्ली चुनावों में मुख्य प्रचारक होंगी दीक्षित: कांग्रेस
एजेंसीSat, 06 Dec 2014 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों में मुख्य प्रचारक होंगी। दीक्षित के सक्रिय राजनीति से दरकिनार किए जाने की खबरों के जवाब में कांग्रेस ने आज यह बात कही।

दिल्ली के कांग्रेस प्रभारी पी़ सी़ चाको ने बताया कि मैंने उनसे मुलाकात की। दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए वह सक्रिय रूप से प्रचार करेंगी । इसमें कोई मतभेद नहीं है । वह मुख्य प्रचारक होंगी। बहरहाल उन्होंने यह नहीं बताया कि दीक्षित चुनाव लड़ेंगी अथवा नहीं।

उन खबरों का जवाब दे रहे थे कि 2013 के विधानसभा चुनावों में पार्टी का चेहरा रहीं दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री पार्टी घोषणापत्र के लिए मुद्दे तय करने की बैठक में शामिल नहीं हुईं । अगले कुछ महीने के अंदर दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने की उम्मीद है।

राज्य के चुनावों में भाजपा और आप का मुकाबला करने के लिए घोषणापत्र के मुद्दे तय करने और प्रचार की रणनीति बनाने की खातिर तीन दिसम्बर को हुई बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री और उनके बेटे संदीप दीक्षित शामिल नहीं हुए थे जिसमें अधिकतर पूर्व सांसदों, विधायकों, पार्षदों और पार्टी के विभिन्न संगठन के प्रमुखों ने शिरकत की थी ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें