DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चाइनीज सामान की भारतीय बाजार में घुसपैठ पर लगेगी रोक

केंद्रीय लघु, सूक्ष्म व मध्यम उद्योग मंत्री कलराज मिश्र ने कहा कि राम जन्मभूमि पर मंदिर का निर्माण देश का हर नागरिक चाहता है। अदालत के फैसले में भी गर्भगृह को मंदिर के गर्भगृह के रूप में मान्यता दी गई है। परस्पर सद्भाव कायम रखते हुए हम मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है।
पूर्व पालिकाध्यक्ष माला द्विवेदी के आवास पर पत्रकारों से रूबरू होने के दौरान कलराज मिश्र ने कहा कि मंदिर-मस्जिद मुद्दे पर राजनीति होने से क्षुब्ध होकर हाशिम अंसारी ने खुद को मुकदमे से अलग किया। पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार महंगाई घटाने का पूरा प्रयास कर रही है। वर्तमान में दाम कम हुए और स्थिर है।

कश्मीर में आतंकी हमले की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा व संप्रभुता से कोई समझौता नहीं होगा। आतंकियों को देश की सरकार मुंहतोड़ जवाब देगी। उन्होंने शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि भी दी। देश में चीन में निर्मित सामान की भरमार पर कहा कि देश को मैन्यूफैक्चरिंग हब बनाकर चीनी सामान के घुसपैठ को रोका जायेगा। बनारसी साड़ी व्यवसाय को बढ़ाने के लिए कलस्टर डेवलपमेंट और मशीनों के अपग्रेडेशन का कार्य होगा।

उन्होंने कहा कि सदन में साध्वी के मुद्दे पर विपक्ष का आंदोलन उनकी कुंठा को उजागर कर रहा है। इस दौरान श्यामनरायन सिंह, महेन्द्र द्विवेदी, प्रेम नरायण पांडेय, देवेन्द्र सिंह, प्रेम प्रकाश, ब्रजेश यादव, अभिषेक जायसवाल, विनम्रसेन सिंह, पवनदेव त्रिपाठी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चाइनीज सामान की भारतीय बाजार में घुसपैठ पर लगेगी रोक