DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुख्यमंत्री के कारण हास्यास्पद बना बिहार

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को यहां कहा कि मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के कारण आज बिहार हास्यास्पद बना हुआ है। पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के शासन काल में जिस तरह बिहार देश ही नहीं विदेशों में भी हास्यास्पद बना हुआ था, वही स्थिति अभी है।

पत्रकारों से बातचीत में श्री मोदी ने आरोप लगाया कि लालू की तरह ही वर्तमान मुख्यमंत्री हैं जो बिहार के विकास पर कम ध्यान दे रहे हैं और केवल अपने हास्यास्पद बयान को लेकर सुर्खियों में बना रहना चाहते हैं। इससे बिहार की जनता को कोई लाभ नहीं मिल रहा है। बिहार के विकास पर ग्रहण लग गया है। सुशासन के नाम पर लोग परेशानी भरा जीवन जीने को विवश हैं।

भाजपा के वरीय नेता एमएलसी कृष्ण कुमार सिंह के आवास पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्री मोदी ने कहा कि जदयू गठबंधन से भाजपा को जब से अलग किया गया है बिहार का विकास ठप हो गया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार अपनी गलती छिपाने के लिए केंद्र पर आरोप मढ़ देती है।

आईआईएम के लिए जमीन दे सरकार
मोदी ने कहा कि आईआईएम को गया में स्थापित करने के लिए केंद्र सरकार ने घोषणा कर दी है। बिहार सरकार केवल भूमि उपलब्ध कराए। उन्होंने कहा कि भाजपा इसके लिए प्रयासरत है कि आईआईएम की जल्द से जल्द गया में स्थापना हो।

उन्होंने कहा कि गया के विकास के लिए केंद्र सरकार काफी क्रियाशील है। पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए गया को विशेष पैकेज देने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घोषणा की है। बोधगया एयरपोर्ट पर ऑन अरायवल वीजा की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग केंद्र सरकार से किए जाने की बात की है। इस अवसर पर विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह, विधायक सुरेंद्र प्रसाद सिन्हा,अशोक सिंह, जिला भाजपा अध्यक्ष जैनेद्र कुमार, योगेश कुमार,विजय कुमार आदि उपस्थित थे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुख्यमंत्री के कारण हास्यास्पद बना बिहार