DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अतरी में गोली मार अधेड़ की हत्या

अतरी थाना क्षेत्र के गुलाबीपर गांव में अधेड़ मुनारिक यादव को अपराधियों ने गोली मार दी जिनकी इलाज के दौरान शनिवार की सुबह मौत हो गयी। शुक्रवार की रात गोली मारे जाने से घायल मुनारिक को अतरी पीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद गया मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया था।

मुनारिक के बेटे रामाकांत ने स्थानीय थाने में अपने चाचा चनारिक यादव व विनोद यादव को अभियुक्त बनाते हुए मामला दर्ज किया है। 

खेत से पटवन कर लौट रहे थे मुनारिक
मुनारिक यादव अपने 14 वर्षीय बेटे रामाकांत के साथ गेहूं का पटवन कर घर लौट रहे थे। प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि रास्ते में घात लगाये मुनारिक के सहोदर भाई चनारिक तथा एक अन्य विनोद यादव ने उन्हें पकड़ लिया और कुछ दूर ले जाकर दो गोलियां मारीं। एक गोली मुनारिक की कनपटी में तथा दूसरी गोली बांये कंधा के पास लगी। घटना को अंजाम देकर चनारिक व विनोद भाग निकले।

परिजनों ने बताया कि गोली लगने के बाद मुनारिक तड़पने लगे। साथ रहे बेटा रामाकांत के चिल्लाने पर गांव के लोग जुटे और घायल मुनारिक को अतरी पीएचसी ले जाकर भर्ती कराया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गया मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।

पूर्व से चल रहा था विवाद
मुनारिक तथा चनारिक के बीच इसी वर्ष 13 अप्रैल को जमीन के लिए विवाद था। इसे लेकर  दोनों पक्षों से अतरी थाने में मामला दर्ज हुआ था। उसके बाद 21 मई को मुनारिक की बेटी ने अपने चाचा (चनारिक यादव) पर रेप का मामला दर्ज किया था। इन घटनाओं से दोनों परिवार के बीच काफी दूरी बन गई थी।

क्या कहते हैं अधिकारी
बथानी डीएसपी विद्या सागर ने कहा कि हत्या के मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपी को पकड़ने के लिए प्रयास किया गया था लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आया। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अतरी में गोली मार अधेड़ की हत्या