फोटो गैलरी

Hindi Newsदेश में नीतीश से बड़े कद का कोई नेता नहीं: मांझी

देश में नीतीश से बड़े कद का कोई नेता नहीं: मांझी

मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शनिवार को कहा कि हिन्दुस्तान में नीतीश कुमार से बड़े कद का कोई नेता नहीं है। अगर राज हो तो नीतीश कुमार का हो, कोई और फटकने नहीं पाए। नीतीश कुमार की दूरदर्शिता को महादलित...

देश में नीतीश से बड़े कद का कोई नेता नहीं: मांझी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 06 Dec 2014 09:42 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शनिवार को कहा कि हिन्दुस्तान में नीतीश कुमार से बड़े कद का कोई नेता नहीं है। अगर राज हो तो नीतीश कुमार का हो, कोई और फटकने नहीं पाए। नीतीश कुमार की दूरदर्शिता को महादलित समाज कभी नहीं भूलेगा। स्थानीय मिलर स्कूल मैदान में डॉ. भीम राव अंबेडकर की 58 वीं पुण्यतिथि पर जदयू महादलित प्रकोष्ठ की ओर से आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने यह बात कही।

मांझी ने कहा कि महादलितों के जनक हैं नीतीश। जो बनता है वह तो बड़ा है ही, उससे बड़ा बनाने वाला होता है। महादलितों के इस जुटान को देख जिन लोगों के पेट में दर्द हो रहा है उनकी अंतड़ी गांधी मैदान में पांच लाख का जुटान देख गंगा में बह जाएगी। उन्होंने कहा अपनी इस एकता को बनाए रखें।

सांसद अली अनवर, खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्याम रजक, विधायक मनीष कुमार, रत्नेश सदा, ललन भुईंया, ज्योति मांझी, अरुण मांझी, संतोष कुमार निराला, रमेश ऋषिदेव, महादलित आयोग के अध्यक्ष उदय मांझी, जदयू महादलित प्रकोष्ठ के अध्यक्ष हुलेस मांझी, सविनय पासवान, जदयू अभियान समिति के अध्यक्ष सतीश कुमार, अमर राम व पिंकी भारती ने भी विचार रखे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें