DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आम आदमी करे बिजनेस क्लास में सफर: केजरीवाल

आम आदमी करे बिजनेस क्लास में सफर:  केजरीवाल

विदेश यात्रा के दौरान विमान के बिजनेस क्लास में सफर करने पर विपक्ष के निशाने पर आये आम आदमी पार्टी (आप)  के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि भारत के लिए उनका सपना है कि वहां आम आदमी भी बिजनेस क्लास में सफर कर पाए।

आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने यहां इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट ऑफ इंडिया (आईसीएआई)  की अबूधाबी इकाई द्वारा आयोजित एक संगोष्ठी को संबोधित करते हुए दावा किया कि भारत के लिए हमारा सपना है कि आम आदमी भी बिजनेस क्लास में सफर कर पाए।

केजरीवाल एक अभिनंदन समारोह में हिस्सा लेने के लिए बृहस्पतिवार को विमान के बिजनेस क्लास में सफर कर दुबई पहुंचे थे। तब विपक्ष ने कहा था कि उनका असली चेहरा बेनकाब हो गया। इस पर आम आदमी पार्टी केजरीवाल के बचाव में सामने आ गयी थी और कहा था कि क्या बिजनेस क्लास में सफर करना कोई जुर्म है। यह सुविधा तो उन्हें आयोजकों ने उपलब्ध करायी थी। संगोष्ठी में केजरीवाल ने भारत के बदलते राजनीतिक परिदृश्य तथा आर्थिक विकास के महत्व के बारे में चर्चा की। उन्होंने कहा कि प्रौद्योगिकी ने हाल के वर्षों में नौकरियां सृजित करने में अहम भूमिका निभाई है और उसने भ्रष्टाचार को रोकने में भी मदद की है।

उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था,  न्याय सुनिश्चित करना और बुनियादी ढांचा विकास में सुधार किसी भी सरकार की प्राथमिकताओं की सूची में शीर्ष पर होना चाहिए। उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक दलों का न्यायपालिका को कुशल नहीं बनने देने में निहित स्वार्थ है। यह इसलिए है क्योंकि उनके विरूद्ध मामले दर्ज हैं और वे ऐसे बदलाव के शिकार नहीं बनना चाहते। आप प्रमुख दुबई और न्यूयार्क की पांच दिवसीय यात्रा पर हैं। वह प्रतिष्ठित कोलंबिया विश्वविद्यालय में एक भाषण देंगे और पार्टी समर्थकों के साथ भोज खायेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आम आदमी करे बिजनेस क्लास में सफर: केजरीवाल