DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टाटा-हाता राजमार्ग घंटेभर जाम

टाटा-हाता राजकीय मार्ग पर शनिवार को खासमहल स्थित कुंडू भवन के नजदीक सड़क हादसे के बाद दो पक्षों में मारपीट हो गई। यहां हुए हंगामे के बाद राजकीय मार्ग सुबह साढ़े ग्यारह बजे से साढ़े बारह बजे तक करीब एक घंटे तक जाम रहा, जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई।

हंगामा करने वाले एक पक्ष में स्थानीय युवक और बस्तीवासी शामिल थे, जबकि दूसरा पक्ष टेंपो चालकों का था। हुआ यूं कि कुछ स्थानीय यवुक मुख्य सड़क पर मोटसाइकिल से स्टंट कर रहे थे। इसी बीच मंडी से सामान लेकर आ रहा एक टेंपो उनकी मोटरसाइकिल से टकरा गया। हादसे में मोटरसाइकिल पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि उस पर सवार दो युवक जख्मी हो गए। आनन-फानन में राहगीरों ने दोनों युवकों को सदर अस्पताल भेज दिया।

हादसे की सूचना पर पहुंचे परिजन
इधर, हादसे की सूचना मिलते ही युवकों के परिजन और बस्तीवासी घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने आरोपी टेंपो चालक की पिटाई शुरू कर दी। इतने में वहां अन्य टेंपो चालक भी पहुंच गए। उन्होंने पिट रहे टेंपो चालक का पक्ष लेते हुए घायलों के समर्थन में आए युवकों को दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। हंगामे और मारपीट की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बीच-बचाव के बाद पुलिस मारपीट कर रहे युवकों को परसूडीह थाने ले गई। खबर लिखे जाने तक परसूडीह थाने में किसी पक्ष की ओर से कोई प्राथमिक दर्ज नहीं कराई गई थी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टाटा-हाता राजमार्ग घंटेभर जाम