DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले टेस्ट से पहले संवाददाता सम्मेलन को संबोधित नहीं करेंगे क्लार्क

पहले टेस्ट से पहले संवाददाता सम्मेलन को संबोधित नहीं करेंगे क्लार्क

अपने भाई समान टीम के अपने साथी खिलाड़ी फिलिप ह्यूज की मौत के बाद से गहरे भावनात्मक दौर से गुजर रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान माइकल क्लार्क नौ दिसंबर को भारत के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच से पहले सोमवार को पारंपरिक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित नहीं करेंगे। उन्हें इससे राहत दी गई है।

एक घरेलू मैच के दौरान तेज गेंदबाज शॉन अबॉट द्वारा डाले गए बाउंसर से चोटिल होने के बाद ह्यूज की हाल में मौत हो गई थी। क्लार्क पहला टेस्ट मैच खेलें या ना खेलें, उन्हें मीडिया से जुड़ी उनकी सभी जिम्मेदारियों से राहत दे दी गई हैं। तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन क्लार्क की यह जिम्मेदारी संभालेंगे और मैच पूर्व होने वाले संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।
 
ऐसा लग रहा है कि क्लार्क हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर गए हैं क्योंकि उन्होंने एडिलेड ओवल में आज टीम के नेट अभ्यास में हिस्सा लिया लेकिन उनके पहले टेस्ट में खेलने पर अब भी स्थिति साफ नहीं हुई है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ जेम्स सदरलैंड ने पहले ही कहा है कि अगर कोई खिलाड़ी खेलने के लिए तैयार नहीं है तो उसपर पहले टेस्ट में खेलने का कोई दबाव नहीं है।

हृयूज की मौत से क्लार्क सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं। इस त्रासदी को लेकर मीडिया को संबोधित करते समय और हयूज की अंत्येष्टि के दौरान वह रो पड़े थे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहले टेस्ट से पहले संवाददाता सम्मेलन को संबोधित नहीं करेंगे क्लार्क