DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पौंटी चड्ढ़ा की कंपनी के कैशियर से लूटे 14 लाख

शराब किंग पौंटी चड्ढ़ा की कंपनी एक्यूरेट फूड बेवरेज लिमिटेड की बुलेरो कार से हथियारबंद बदमाशों ने लगभग 14 लाख रुपये लूट लिए। घटना के समय कार में कैशियर, गार्ड और चालक सवार थे। लूटपाट के बाद कैशियर और गार्ड ने पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए कांबिंग की, लेकिन देर रात तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया था।

एक्यूरेट फूड बेवरेज लिमिटेड की बुलेरो कार रात करीब नौ बजे जवाहर नगर के सामने शराब के ठेके से कैश लेने पहुंची थी। बुलेरो को संजीव पुत्र स्वराज सिंह निवासी बागपत चला रहा था, जबकि कैशियर राकेश शर्मा पुत्र बाबूराम निवासी बेगमबाग और गार्ड राजेन्द्र पाल सिंह निवासी उन्नाव भी बुलेरो में सवार थे। जैसे ही बुलेरो शराब के ठेके के सामने रूकी, तभी पीछे से आई एक आई-20 कार से करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश उतरे और बुलेरो को घेर लिया।

बदमाशों ने तमंचे की बट से चालक की साइड का शीशा तोड़ डाला और उसकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया। इसके बाद बदमाश बुलेरो में घुस गए और गार्ड की बंदूक छीन ली। बदमाशों ने बुलेरो में रखा नोटों का बैग लूट लिया और फ्लाइओवर की ओर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद कैशियर व गार्ड ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशों को पकडम्ने के लिए काफी मशक्कत की, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। देर रात एसएसपी ने भी घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस बुलेरो के चालक, कैशियर और गार्ड से भी पूछताछ की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पौंटी चड्ढ़ा की कंपनी के कैशियर से लूटे 14 लाख