DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मरियमपुर स्कूल की दो छात्राएं लापता

मरियमपुर इंटर कॉलेज की कक्षा आठ की दो छात्राएं स्कूल से लापता हो गईं। दोनों स्कूल गई थीं। छुप्ती के बाद घर नहीं लौटीं। छात्राओं के परेशान परिजन देर रात तक बदहवास से रिश्तेदारों, बेटी की सहेलियों के घरों और शहर की गलियों की खाक छानते रहे। दोनों का पता नहीं चला। नजीराबाद थाने में दोनों के पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस की टीमें भी दोनों का पता लगा रही हैं।

शहर के व्यापारी की बेटी, कल्याणपुर के रहने वाले एक व्यक्ति की बेटी मरियमपुर इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं। दोनों छात्राएं सुबह स्कूल गईं। एक छात्रा का वैन चालक देवेंद्र श्रीवास्तव को दोपहर लगभग पौने दो बजे छात्रा नहीं मिली तो उसने उसकी तलाश शुरू की। नहीं मिली तो वैन चालक ने पिता को मोबाइल फोन पर सूचना दी। पिता लगभग 3 बजे स्कूल पहुंचे।

उन्होंने गार्ड के साथ एक बार फिर बेटी की तलाश की। उस समय तक क्लास टीचर जा चुकी थीं। पिता ने स्कूल के गार्ड के साथ स्कूल के ईकेअर सेंटर में संपर्क किया। यहां से पता चला कि बेटी स्कूल आई थी। कई सहलियों के यहां फोन मिलाकर यहां की टीचर ने पूछा। सहेलियों ने बताया कि छात्रा सहेली के साथ छुप्ती में देखी गई।

दो छात्राओं के गायब होने पर अफरा-तफरी मच गई। मामला नजीराबाद थाने तक पहुंचा। पुलिस भी तुरंत गुमशुदगी दर्ज कर बच्चियों की तलाश में जुट गई। मामले के विवेचक अजय कुमार यादव का कहना है कि बच्चियों का पता लगाया जा रहा है। कई दोस्तों के घरों में जाकर पड़ताल की गई है। यह भी हो सकता है कि कोई फुसला कर दोनों को ले गया हो।

नंबर कम आने से परेशान थी छात्रा
एक छात्रा परीक्षा में नंबर कम आने से परेशान थी। उसके पिता का कहना है कि पैरेंट मीटिंग शनिवार को है। बेटी नंबर कम आने का भेद खुलने से चिंतित थी।

असहाय परिवार गली-गली भटक रहे
दोनों छात्राओं के परिवार वाले असहाय से भटक रहे हैं। परेशान पिता तो गुमटी, पीरोड, हर्षनगर, सीसामऊ बाजार तक में घूम आए। रेलवे, बस स्टेशन तक परिवार के लोग गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मरियमपुर स्कूल की दो छात्राएं लापता