DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चैन स्नैचर बदमाश की हुई धुनाई, भीड़ ने किया मरणासन्न

कार सवार महिला से चेन लूटकर भाग रहे बाइक सवार बदमाशों को लोगों ने पीछा कर सड़क पर गिरा लिया। एक बदमाश भागने में सफल हो गया लेकिन पकड़े गए बदमाश की भीड़ ने जमकर धुनाई कर मरणासन्न कर दिया। घटना से लोग इस कदर आक्रोशित थे कि वे अपने गुस्से पर काबू न रख सके और बाइक में आग लगा दी। पुलिस ने जैसे तैसे बदमाश को छुड़ाया और उसकी जान बचाई।  

    
घटना शुक्रवार की शाम 4:30 बजे की है। फिरोजाबाद के टापा निवासी शकुन्तला देवी पत्नी राजेन्द्र लाल अपने मायके मैनपुरी के मोहल्ला गाड़ीवान में आईं थीं। यहां वे परिवार में आयोजित महिला संगीत के कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची थीं। वे अपनी कार से जैसे ही उतरी तभी सफेद रंग की बाइक पर सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर उनके गले से दो सोने की चेन लूटीं और भाग निकले। महिला के साथ आए चालक ने साहस दिखाया और उसने भाग रहे बदमाशों का कार से पीछा करना शुरू कर दिया। स्टेशन रोड पर इलाहाबाद बैंक के पास चालक ने कार से बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर पड़ी। बाइक गिरते ही दोनों बदमाश भागने लगे। चालक ने बदमाश होने का शोर मचाया तो भीड़ उनके पीछे दौड़ पड़ी। भीड़ ने एक बदमाश को दबोच लिया गया लेकिन दूसरा भागने में सफल हो गया।

पुलिस ने बचाई बदमाश की जान
 आक्रोशित भीड़ ने बदमाश को सड़क पर गिरा-गिराकर मारा। बदमाशा बुरी तरह लहूलुहान हो गया। घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने जैसे-तैसे उसे भीड़ के चंगुल से निकाला और उसे कोतवाली भेज दिया। नाराज भीड़ ने बाइक में आग लगा दी। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मियों ने बाइक की आग बुझाई। कोतवाली में पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम राहुल पुत्र शिवराम निवासी अलीगंज जनपद एटा बताया। भागे हुए अपराधी का नाम कन्हैया शर्मा पुत्र जीवाराम निवासी अलीगंज बताया। पकड़े गए आरोपी से एक तमंचा व 6 कारतूस भी बरामद हुए हैं।  

पहले भी बदमाश सबक सिखा चुके हैं लोग
कुछ दिन पहले राजा के बाग में हुयी लूटों से परेशान मोहल्ले के लोगों ने एक चेन छीनकर भाग रहे बदमाश को पकड़कर जमकर पीटा था इस बदमाश की बाइक में भी पब्लिक ने आग लगा दी थी। पुलिस ने बाइक आदि में आग लगाने के कदम को अनुचित बताया और लोगों को संयम बरतने की सलाह दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चैन स्नैचर बदमाश की हुई धुनाई, भीड़ ने किया मरणासन्न