DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बदमाशों व पेट्रोलिंग टीम के बीच हुई फायरिंग

मोतीकुंज स्थित निजी कम्पनी के मोबाइल टावर से बैटरी खोल रहे बदमाशों से पैट्रोलिंग टीम की भिड़ंत हो गई। पैट्रोलिंग टीम व बदमाशों के बीच कई राउंड गोलियां चलीं। टीम ने एक बदमाश को पकड़ कर हाईवे पुलिस के हवाले कर दिया। जवाबी फायरिंग से घबराए बदमाश अपनी गाड़ी छोड़कर भाग गए। पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर रही है। टावर टेक्निशियन ने इस मामले की रिपोर्ट हाईवे थाने में दर्ज कराई है।

मोतीकुंज कालोनी में एयरटेल कम्पनी का मोबाइल टावर लगा है। स्वचलित टावर पर गार्ड आदि तैनात नहीं रहता है। गुरुवार की रात करीब डेढ़ बजे बदमाशों ने टावर पर धावा बोला और वहां लगी कीमती बैटरियों को खोल कर साथ लाई बोलेरो में रख लिया। इसी दौरान कम्पनी की पैट्रोलिंग वैन वहां आ गई। पैट्रोलिंग टीम का नेतृत्व रामेन्द्र कर रहा था। उनके साथ गनमैन राकेश, दिनेश व संतोष थे। पैट्रोलिंग वैन को देख टावर की बैटरियां खोल रहे बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। इसपर पैट्रोलिंग टीम के साथ मौजूद गनमैनों ने भी पोजिशन लेते हुए बदमाशों पर जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग होते ही बदमाशों के हौंसले पस्त हो गए। वह बोलेरो छोड़ कर भाग लिए।

रात के सन्नाटे में फायरिंग की आवाज सुन कर क्षेत्र में गश्त कर रही चेतक मोबाइल भी वहां आ गई। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की। इसी बीच एक बदमाश बोलेरो के नीचे छिपा मिल गया। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम सतेन्द्र निवासी ग्राम ककरेटिया थाना राया बताया। सतेन्द्र ने भागे हुए बदमाशों के नाम भी पुलिस को बताए हैं। इस मामले की रिपोर्ट तकनीकी अधिकारी विजय ने सतेन्द्र व उसके फरार साथियों के खिलाफ थाना हाइवे में दर्ज कराई है। पुलिस उसके साथियों की तलाश कर रही है।

कई बार हो चुकी हैं बैटरियां चोरी
 मोतीकुंज स्थित टावर से कई बार बैटरियां चोरी हो चुकी है। यही वजह है कि कम्पनी की पैट्रोलिंग टीम की इस टावर पर खास नजर रहती थी। कम्पनी की पैट्रोलिंग टीम रात में कई राउंड इस टावर को चेक करने के लिए पहुंचती थी। बदमाशों ने जब टावर की बैटरियां निकाल कर गाड़ी में रखीं तो सुरक्षा अलार्म के माध्यम से इसकी जानकारी पैट्रोलिंग टीम को मिल गई।

बोलेरो पर बना है पुलिस का चिन्ह
मथुरा। टावर पर बैटरियां चोरी करने पहुंचे बदमाशों के पास से मिली राजस्थान नम्बर की बोलेरो पर पुलिस का चिन्ह बना है। रात के समय गश्ती पुलिस दल गाड़ी को चेक करता तो बदमाश खेद को पुलिस बता कर बच निकलते थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: बदमाशों व पेट्रोलिंग टीम के बीच हुई फायरिंग