DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी आज हजारीबाग आएंगे राहुल रामगढ़ में होंगे

मोदी आज हजारीबाग आएंगे राहुल रामगढ़ में होंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को आमने-सामने होंगे। झारखंड विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में दोनों नेता अपनी-अपनी पार्टी के लिए जोर लगाएंगे। मोदी हजारीबाग में सभा करेंगे, तो राहुल रामगढ़ में। राहुल कांके में भी प्रचार करेंगे। रविवार को सोनिया गांधी बेरमो में चुनावी सभा करेंगी। तीसरे चरण की 17 सीटों के लिए सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। मंगलवार को यहां वोट डाले जाने हैं।

मोदी और सोनिया हो चुके हैं आमने-सामने
इससे पहले मोदी और सोनिया आमने-सामने हो चुके हैं। 29 नवंबर को जमशेदपुर में दोनों की सभा हुई थी। सुबह में मोदी जमशेदपुर में थे, तो दोपहर बाद सोनिया की सभा जुगसलाई में हुई थी। तीसरे चरण के लिए स्टार प्रचारकों ने काफी जोर लगाया है। भाजपा ने दर्जन भर से अधिक स्टार प्रचारक मैदान में उतारे हैं, तो कांग्रेस दो चरणों की तुलना में तीसरे चरण में ज्यादा जोर लगाती दिख रही है। झामुमो, झाविमो, राजद सहित दूसरे दलों का भी यही हाल है।

तीखा हो रहा है प्रचार
तीसरे चरण में चुनाव प्रचार तीखा हो गया है। भाजपा और झामुमो एक-दूसरे के खिलाफ तल्ख टिप्पणी कर रहे हैं। कई बार तो मर्यादा की सीमाएं टूट जा रही हैं। कांग्रेस और भाजपा के बीच बयानबाजी तेज है। इस समय सभी दलों के निशाने पर भाजपा है। झामुमो कांग्रेस और राजद के खिलाफ बोलने में परहेज कर रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी आज हजारीबाग आएंगे राहुल रामगढ़ में होंगे