DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चेन झपटकर भाग रहे युवक की हादसे में मौत

त्रिलोकपुरी इलाके में एक महिला से चेन झपटने की कोशिश में एक युवक की जान चली गई, जबकि उसके दो साथियों को अस्पताल पहुंचना पड़ा। युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक महिला के गले से चेन तोड़ने की कोशिश की। विरोध करने पर भागते वक्त उनकी बाइक डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने 22 वर्षीय रवि  को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शुक्रवार दोपहर रवि के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के मुताबिक रवि अपने परिवार के साथ त्रिलोकपुरी इलाके में रहता था। उसके दोस्त 23 वर्षीय राजीव और 24 वर्षीय बल्लू भी उसके ही ब्लॉक में रहते हैं। तीनों बाइक पर सवार थे। शाम करीब पौने सात बजे आरोपियों ने मयूर विहार फेस-तीन में रहने वाली एक नर्स के गले से चेन झपटने की कोशिश की।

नर्स ने जब शोर मचाते हुए उनका विरोध किया तो पकड़े जाने के डर से वे गाजीपुर चिल्ला गांव की ओर भागने लगे। इस पर एक चाय वाले उनका पीछा भी किया। तेज रफ्तार होने के कारण चालक बाइक पर नियंत्रण खो बैठा और बाइक डिवाइडर से जा टकराई। बाइक सवार तीनों युवकों ने हेल्मेट नहीं पहन रखा था। तीनों को गंभीर चोटें आई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भती कराया। जहां डॉक्टरों ने रवि को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल राजीव और बब्लू को एलबीएस अस्पताल से हालत नाजुक होने पर जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि गुरुवार शाम दो कॉल मिली थी। पहली कॉल पौने सात बजे महिला से चेन झपटमारी की थी, जबकि दूसरी कॉल पांच मिनट बाद ही सड़क हादसे की थी जिसमें झपटमारी कर भाग रहे बदमाशों के दुर्घटना की थी। हालांकि पीड़ित महिला ने इस संबंध में कोई शिकायत नहीं दी है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चेन झपटकर भाग रहे युवक की हादसे में मौत