DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस के जवाब में भाजपा के मंत्रियों ने गाया भजन

कांग्रेस के जवाब में भाजपा के मंत्रियों ने गाया भजन

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस सदस्यों द्वारा राज्यसभा की कार्यवाही बाधित किए जाने के विरोध में मोदी सरकार के कुछ मंत्रियों सहित भाजपा सांसदों ने संसद भवन परिसर स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने विपक्ष को सदबुद्धि देने के लिए भजन गाया।

इस सप्ताह के शुरू में एक चुनावी रैली के दौरान केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति द्वारा की गई विवादास्पद टिप्पणियों को लेकर राज्यसभा में आज चौथे दिन भी गतिरोध जारी रहा। कांग्रेस के सदस्यों ने मुंह पर काली पट्टी बांधकर इसका विरोध गांधी प्रतिमा के सामने इकट्ठे होकर जताया।

कांग्रेस सदस्यों के वहां से हटते ही भाजपा सांसदों ने गांधीजी की प्रसिद्ध रामधुन की तर्ज पर यह भजन गुनगुनाया रघुपति राघव राजा राम, कांग्रेस को सन्मति दे भगवान। केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा, अनंत कुमार, थावर चंद गहलोत, रामविलास पासवान और मुख्तार अब्बास नकवी ने भी भजन गाया।

साध्वी मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दोनों सदनों में बयान के बाद भी कांग्रेस समेत विपक्षी सदस्यों द्वारा संसद की कार्यवाही बाधित किये जाने पर संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि विरोध कर रहे कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के सदस्यों को सदबुद्धि मिले तथा राज्यसभा में निर्बाध कामकाज हो सके, इसके लिए प्रार्थना करने के उद्देश्य से हम बापू की प्रतिमा के सामने एकत्र हुए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस के जवाब में भाजपा के मंत्रियों ने गाया भजन