DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केकेआर के मेंटर और बल्लेबाजी सलाहकार होंगे कैलिस

केकेआर के मेंटर और बल्लेबाजी सलाहकार होंगे कैलिस

दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर जाक कैलिस चार सत्र तक खिलाड़ी के रूप में खेलने के बाद अब आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स के मेंटर और बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में काम करेंगे। फ्रेंचाइजी ने बयान में कहा, जाक कैलिस ने मेंटर और बल्लेबाजी सलाहकार की अलग भूमिका के रूप में केकेआर से जुड़े रहने का फैसला किया है।

कैलिस 2011 से चार सत्र तक केकेआर की तरफ से खेले। उन्होंने 2012 और 2014 में केकेआर को आईपीएल चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभायी। इसके अलावा उनके रहते हुए टीम 2014 में चैंपियन्स लीग 2014 में उप विजेता रही।

कैलिस ने कहा, केकेआर पिछले चार साल से मेरा भारतीय परिवार है। मेरे प्रबंधन और खिलाड़ियों के साथ बहुत अच्छे रिश्ते हैं और मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने केकेआर को दो बार आईपीएल चैंपियन बनाने में मदद की।

उन्होंने कहा, पिछले एक साल से मुझे अपने भविष्य पर विचार करने का मौका मिला और जब केकेआर ने मुझे लंबी अवधि का प्रस्ताव सौंपा तो मैंने इसे तुरंत स्वीकार कर लिया। केकेआर बड़ा ब्रैंड है और मैं वास्तव में मेंटर और बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में उसकी मदद करने को लेकर उत्साहित हूं।

कैलिस ने कहा कि वह अन्य लीग में खेलना जारी रखेंगे। उन्होंने कहा, मैंने सिडनी थंडर के साथ 2014 और 2015 के लिये करार किया है और इसके अलावा मैं अगले साल कैरेबियाई प्रीमियर लीग में खेलने के लिये भी प्रतिबद्ध हूं। मैंने केकेआर के साथ नयी भूमिका स्वीकार करने से पहले ये करार कर दिये थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केकेआर के मेंटर और बल्लेबाजी सलाहकार होंगे कैलिस