DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिष्टूपुर में छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास

बिष्टूपुर मेन रोड बाटा चौक के समीप ट्यूशन से लौट रही छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास किया गया। घटना का खुलासा बुधवार को हुआ, जब युवती की मां थाने पहुंची। उसके बयान पर बिष्टूपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोप एक होटल के प्रबंधक पंकज कुमार पर लगा है। महिला का आरोप है कि होटल के मालिक ने घटना के बाद प्रमुख आरोपी पंकज को भगा दिया।

यह है मामला
महिला का आरोप है कि 30 नवंबर शाम चार बजे उसकी बेटी बिष्टूपुर पी रोड में ट्यूशन पढ़ने गई थी। शाम करीब छह बजे वह घर लौट रही थी। वह अपने घर के दरवाजे पर पहुंची ही थी कि अंधेरे का लाभ उठाते हुए होटल के मैनेजर आरोपी पंकज उसके साथ गलत हरकत करने लगा। इससे उनकी बेटी चिल्लाने और रोने लगी। उसकी आवाज सुन घर से मां दौड़े आई। यह देख पंकज युवती को छोड़ दिया। इसी बीच दुकान में बैठे होटल के मालिक ने मैनेजर को भागा दिया।

पति थे चुनावी डय़ूटी में व्यस्त
युवती की मां के मुताबिक घटना के बाद उसने अपने पति से मोबाइल पर संपर्क करना चाहा, लेकिन वे चुनावी डय़ूटी में व्यस्त थे। उनसे मोबाइल से संपर्क नहीं हो पाया। महिला लोक लाज के कारण अपनी तीन बच्चियों के साथ घर में रोती रह गई। फिर हिम्मत कर बुधवार को वह बिष्टूपुर थाने पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिष्टूपुर में छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास