DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोहरे में टकरायी बस व बोलेरो, बोलेरो चालक की मौत

घने कोहरे के कारण गुरुवार सुबह 8 बजे राजगीर-बोधगया एनएच-82 पर नारदीगंज के पंडुपा-दरियापुर के निकट बस व बोलेरो की सीधी टक्कर में बोलेरो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना में बोलेरो पर सवार वाहन मालिक मदन मियां व एक अन्य रघुनंदन चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गये। बस पर सवार कई घायल यात्रियों के विभिन्न अस्पतालों में इलाज कराये जाने की खबर है। घटना के बाद बस चालक क्षतिग्रस्त बस को लेकर भाग निकला।

मृत बोलेरो चालक सत्येन्द्र कुमार(21 वर्ष) नारदीगंज के डोमावर गांव का मूल निवासी था। परंतु उसके पिता रामचन्द्र मिस्त्री व छोटेलाल मिस्त्री हाल में पडम्रिया गांव में रह रहे थे। गंभीर हालत में घायल मदन मियां को पीएचसी नारदीगंज में प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया गया।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने राजगीर-बोधगया एनएच-82 पर नारदीगंज चौक पर मृत चालक के शव को रख सुबह 9 बजे से जाम कर दिया। ग्रामीण व परिजन शव को उठाने नहीं दे रहे थे। पुलिस ने किसी तरह एक बार शव को उठाकर जीप पर रख लिया। परंतु ग्रामीणों ने शव को पुलिस जीप से उतार लिया। जाम के बाद मृतक के पिता छोटेलाल मिस्त्री ने सरताज बस चालक व अन्य पर घटना की प्राथमिकी दर्ज करायी है।

बीडीओ ब्रजेश कुमार दीपक व थानाध्यक्ष चंचल कुमार द्वारा पारिवारिक लाभ सहित उचित मुआवजे के आश्वासन के बाद जाम हटाया गया। मुखिया ने परिजनों को कबीर अंत्येष्टि से 15 सौ रुपये दिये। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उस वक्त कोहरा इतना घना था कि सडम्क पर साफ दिखायी नहीं दे रहा था। जिसके कारण राजगीर से आ रहा बोलेरो व हिसुआ से आ रही सरताज बस आपस में टकरा गये। घटना में बोलेरो के परखच्चे उडम् गये। मृतक के पिता ने बस चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोहरे में टकरायी बस व बोलेरो, बोलेरो चालक की मौत