DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेगूसराय में घूस लेते चिकित्सा प्रभारी को निगरानी की टीम ने दबोचा

पटना से आई निगरानी की टीम ने गुरुवार को बलिया प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सा प्रभारी डा. अरुण कुमार गुप्ता को 20 हजार रुपए घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। टीम उन्हें साथ लेकर पटना रवाना हो गई। चिकित्सा प्रभारी ने बलिया प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के पूर्व एनजीओ संचालक के लंबित बिल का भुगतान करने के एवज में रिश्वत ली थी। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि चिकित्सा प्रभारी के पटेल चौक स्थित निजी क्लीनिक के सामने दो बोलेरो पर सवार अधिकारियों व पुलिस बल की टीम पहुंची। क्लीनिक के पास बोलेरो लगा कर सभी अधिकारी अलग-अलग टोलियों में बंट गये। इसी बीच चिकित्सा प्रभारी क्लीनिक से निकलकर मोटरसाइकिल पर सवार हो ही रहे थे कि निगरानी के अधिकारियों ने उन्हें घेर लिया।

तलाशी ली गई तो उनके कोट की जेब से पांच-पांच सौ के नोटों का बंडल मिला। टीम के अधिकारियों ने स्थानीय लोगों से बलिया एसडीओ का मोबाइल नम्बर मांगा। एसडीओ का मोबाइल नम्बर नहीं मिलने पर टीम चिकित्सा प्रभारी को बोलेरो में बैठाकर साथ लेती गई। इधर, सिविल सर्जन ने इस मामले में अनभिज्ञता जताई। वहीं, एसपी मनोज कुमार ने पीएचसी प्रभारी के पकड़े जाने की पुष्टि की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेगूसराय में घूस लेते चिकित्सा प्रभारी को निगरानी टीम ने दबोचा