DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोनपुर मेले में अधिकारियों को किया गया सम्मानित

पर्यटन विभाग और जिला प्रशासन के संयुक्त प्रयास से हरिहर क्षेत्र सोनपुर मेले के परंपरागत स्वरूप को कायम रखते हुए आधुनिक स्वरूप प्रदान करने के प्रयास की सराहना की जा रही है। मेला ग्राउंड के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के मुख्य पंडाल स्थित सांस्कृतिक मंच पर बुधवार की शाम एक कार्यक्रम आयोजित कर अधिकारियों को सम्मानित किया गया।

सोनपुर मेले की व्यवस्था के संचालन में गत वर्ष की त्रुटियों को दूर कर इस वर्ष इसे आकर्षक रूप प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले पर्यटन विभाग और जिला प्रशासन के अधिकारियों को काफी प्रशंसा मिली और उन्हें सार्वजनिक रूप से सम्मानित किया गया।

स्थानीय ग्रामीणों के सौजन्य से आयोजित इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रामसुंदर दास ने की जबकि संचालन मंदिर न्यास समिति के कोषाध्यक्ष निर्भय कुमार ने किया। प्रारंभ में कांग्रेस नेता रामविनोद सिंह ने अतिथियों का स्वागत किया।

पूर्व मुख्यमंत्री रामसुंदर दास के अलावा पर्यटन विभाग के निदेशक उमाशंकर प्रसाद, डीएम कुंदन कुमार, प्रोबेशनर आईएएस सुब्रत सेन, एडीएम प्रवीण कुमार, डीटीओ श्याम किशोर, डीपीआरओ बीरेन्द्र कुमार शुक्ला, महिला प्रसार पदाधिकारी मीरा शर्मा,  सीडीपीओ वंदना पांडेय, थानाध्यक्ष ओम प्रकाश, मानस संस्था के अध्यक्ष देवेश द्विवेदी, मंदिर न्यास समिति के सचिव विजय कुमार सिंह लल्ला, कम्युनिटी पुलिस के संयोजक राजीव मुनमुन, इवेंट मैनेजर माधव सिंह समेत अनेक लोगों को अंगवस्त्र, मोमेंटो और बाबा हरिहरनाथ का प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री श्री दास ने अपने संबोधन में इस तरह के आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि अच्छे काम करने वाले को सम्मानित किए जाने से उनका मनोबल बढ़ता है और समाज में अच्छा संदेश जाता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सोनपुर मेले में अधिकारियों को किया गया सम्मानित