DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पचास हजार न देने पर दोस्तों ने ही फोड़ दी आंख

पचास हजार रुपये नहीं दिये तो दोस्तों ने व्यवसायी की एक आंख फोड़ दी। कीमती मोबाइल व आठ हजार रुपये भी छीन लिये। यह घटना बुधवार की देर शाम में लहेरी थाना क्षेत्र के मछली मार्केट के पास हुई। पीडि़त व्यवसायी ने लहेरी थाने में चार के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करायी है।

पीड़ित हरनौत थाना क्षेत्र के रुपसपुर गांव निवासी सुधीर कुमार ने सदर अस्पताल में गुरुवार को बताया कि बुधवार को वह हरनौत स्थित अपनी बक्सा दुकान में था। इसी बीच लहेरी थाना क्षेत्र के मथुरिया मोहल्ला निवासी दोस्त सुजीत कुमार व सूरज कुमार ने फोन करके बिहारशरीफ बुलाया।

शाम में जब बिहारशरीफ के भराव चौक पर पहुंचा तो पहले से मेरे दोस्त वहां मेरा इंतजार कर रहे थे। इसी बीच पास के एटीएम से रुपये की निकासी करने गया। दोनों दोस्तों ने मेरे एटीएम का बैलेंस देख 50 हजार रुपये की मांग की।

जब रुपये देने से इनकार कर दिया तो दोस्तों ने बहला-फुसलाकर पास के मदरसा अजीजिया नामक शैक्षणिक संस्थान के प्रांगण में ले गया और फोन करने के बहाने हमारा कीमती मोबाइल ले लिया और बात करते हुए दूर चला गया। जब पास आया तो दोनों दोस्तों के अलावा दो अन्य लोगों ने हमें घेर लिया और 50 हजार की मांग दुहरायी। मना करने पर शीशे की बोतल से बायीं आंख पर वार कर जेब में रखे आठ हजार रुपये छीनकर फरार हो गये।

इस घटना के बाद एक निजी क्लीनिक में इलाज कराया, जहां चिकित्सक ने बायीं आंख की रोशनी चली जाने की बात कही। इसके बाद दूसरे चिकित्सक के पास भी गया। उन्होंने भी इसकी पुष्टि की। इन चिकित्सकों की सलाह पर सदर अस्पताल में नेत्र चिकित्सक से दिखाया, लेकिन यहां से भी पटना रेफर कर दिया गया।

लहेरी थानाध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ित ने दोनों दोस्तों समेत चार के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। इस घटना की जांच व आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पचास हजार न देने पर दोस्तों ने ही फोड़ दी आंख