DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिपाही रुबी के केस में प्रेमी सिपाही पर केस दर्ज

महिला सिपाही रूबी के सुसाइड केस में नौ माह बाद नया मोड़ आ गया है। कोर्ट के आदेश पर प्रेमनगर थाने में रूबी के कथित प्रेमी सिपाही पर खुदकुशी के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। रूबी की मां का कहना है कि आरोपी सिपाही उनकी बेटी को अश्लील क्लिप बनाकर बदनाम करने की धमकी दे रहा था। उसकी धमकियों से दुखी होकर ही उनकी बेटी ने जहर खाकर जान दे दी थी।

अमरोहा के दानपुर निवासी रिटायर दरोगा की बेटी रूबी 2011 में पुलिस में बतौर सिपाही भर्ती हुई थी। बहेड़ी के बाद वह पलिस लाइन में स्पोर्ट्स से अटैच हो गई थी। बीते 7 मार्च को उसने भूड़ स्थित मकान में जहर खा लिया था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। उसके कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें उसने खुदकुशी के लिए खुद को जिम्मेदार बताया था। जांच में पता चला था कि उसका इलाहाबाद के सिपाही सुनील कुमार मिश्र से संबंध था। रूबी की मां पुष्पा देवी ने कोर्ट के जरिये प्रेमनगर थाने में सिपाही सुनील के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि बेटी रूबी की लखनऊ स्पोर्ट्स में ट्रेनिंग के दौरान सुनील से दोस्ती हो गई थी। सुनील अब उसे क्लीपिंग बनाने और बदनाम करने की धमकी दे रहा था। रूबी ने फोन पर ये बात मां को भी बताई थी। उसकी धमकियों से परेशान होकर उनकी बेटी ने जहर खाकर जान दे दी थी।
--
कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रूबी के कमरे से मिले सुसाइड नोट की भी जांच हो चुकी है। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट रिपोर्ट में सुसाइड नोट पर रूबी की हैंडराइटिंग मिली थी।
- विद्याराम दिवाकर, इंस्पेक्टर प्रेमनगर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सिपाही रुबी के केस में प्रेमी सिपाही पर केस दर्ज