DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दाऊद इब्राहिम का सहयोगी गिरफ्तार

बांग्लोदश पुलिस ने अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम के एक करीबी सहयोगी को बुधवार को गिरफ्तार किया। दाऊद के इस सहयोगी को पांच साल की कैद से रिहा होने के बाद फिर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दाऊद के सहयोगी अब्दुल राउफ दाऊद मर्चेंट से आतंकी गतिविधियों में संलिप्तता को लेकर पूछताछ की जाएगी। अदालत ने राउफ को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा।
 
सूत्रों ने बताया कि मर्चेंट को मई 2009 में बांग्लादेश में अवैध रूप से घुसने के लिए पांच साल की सजा काटकर दो दिन पहले ही रिहा किया गया था। अदालत के अधिकारियों ने कहा कि मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एम नुरू मियां ने मर्चेंट को तीन दिन की हिरासत में भेजा। पुलिस ने उसकी सात दिन की हिरासत मांगी थी।  पुलिस ने कहा कि उससे पूछताछ करके यह पता करने की कोशिश की जाएगी कि उसका आतंकवादियों से कोई संबंध है या नहीं।

बता दें राउफ को 1997 में संगीतकार गुलशन कुमार की हत्या के मामले में भी दोषी करार दिया जा चुका है। उसे भारतीय अदालत ने गुलशन कुमार की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। लेकिन वह मुंबई में अपने परिवार से मिलने के लिए पैरोल पर रहते हुए भारत से फरार हो गया था।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दाऊद इब्राहिम का सहयोगी गिरफ्तार