DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संसद से थाने तक पहुंचा साध्वी का नफरत फैलाने का मामला

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति द्वारा नफरत फैलाने वाली टिप्पणी का मामला बुधवार को संसद से थाने तक पहुंच गया। दिल्ली और कानपुर के थाने में साध्वी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया है।

केस दर्ज करने की मांग: केंद्रीय मंत्री द्वारा अपशब्द कहे जाने के विरोध में कानपुर में एक सपा नेता ने साध्वी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए कोतवाली पुलिस स्टेशन में प्रार्थना पत्र दिया है। इसी तरह का एक प्रार्थना पत्र दिल्ली के भी तिलकनगर थाने में भी वकील राजीव कुमार भोला ने देकर आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है।

संसद में हंगामा : संसद में दूसरे दिन भी विपक्षी दल साध्वी के इस्तीफे की मांग पर अड़े रहे और लोकसभा में जमकर हंगामा किया। विपक्ष ने कहा कि वे गुरुवार को भी इस मुद्दे पर संसद नहीं चलने देंगे। इस्तीफा नहीं देंगी साध्वी: संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा है कि मंत्री के माफी मांगने के साथ ही यह विषय अब खत्म हो चुका है। इसलिए इस्तीफे का सवाल ही नहीं। नायडू ने कहा कि कांग्रेस को याद करना चाहिए कि बेनी प्रसाद वर्मा के मामले में उसने क्या किया? वाजपेयी के खिलाफ उन्होंने कैसी भाषा बोली थी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संसद से थाने तक पहुंचा साध्वी का नफरत फैलाने का मामला