DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहली पत्नी का सामान भरकर मायके में फेंक गया दरोगा

सहारनपुर में तैनात एक दरोगा ने कथित रूप से दूसरी शादी कर ली। आरोप है कि इसी वजह से वह पहली पत्नी को छोड़ना चाहता है। आए दिन मारपीट और हंगामा करता है। बुधवार को दरोगा घर का सारा सामान महिला के मायके में फेंक गया। वहां काफी देर तक हंगामा रहा। महिला ने बच्चाों के साथ एसएसपी से शिकायत की। मामले की रिपोर्ट सहारनपुर भेज दी गई है। एसएसपी सहारनपुर के आदेश से एसपी सिटी वहां जांच कर रहे हैं। वहीं दरोगा महकमे से ही लापता है।

उसके बारे में एसएसपी से लेकर एसओ और आरआई लाइन को कोई जानकारी नहीं है।
बिजनौर में नगीना इलाके के रहने वाले राजीव कुमार शर्मा कांस्टेबल थे। वह पत्नी मंजूलता शर्मा, बच्चाों मुदित और शशांक के साथ प्रेमनगर के मौलानगर इलाके में किराए के मकान में रहते थे। कुछ दिनों पहले वह रैंकर परीक्षा में दरोगा हो गए। मंजूलता शर्मा का आरोप है कि राजीव ने दूसरी शादी कर ली है। उनकी पोस्टिंग सहारनपुर में है। इस वजह से वह एक साल से बरेली नहीं आ रहे हैं। 23 अप्रैल को राजीव कुमार ने मंजू से मारपीट की। इसके बाद मंजू अपने मायके में इज्जतनगर थाने के पीछे बने पुलिस आवास में आ गईं। यहां मंजू के भाई सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार शर्मा रहते हैं। बुधवार को राजीव बरेली आए।

उन्होंने मौलानगर स्थित मकान से सामान (बेड, अलमारी, कूलर, बिस्तर) लेकर मंजू के मायके पहुंच गए। वहां उनके घर के सामने सारा सामान फेंक दिया। मना करने पर मारपीट और जान से मारने की धमकी दी गई। मंजू ने बताया कि इसकी शिकायत एसएसपी सहारनपुर, डीआईजी सहारनपुर से पहले की जा चुकी है। बुधवार को इसकी शिकायत एसएसपी धर्मवीर से की गई। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

महिला दस दिन पहले मुझसे मिली थी। उसने कथित रूप से दरोगा राजीव कुमार पर दूसरी महिला के साथ रहने का आरोप लगा था। मैंने एसपी सिटी को मामले की जांच दी है। जांच रिपोर्ट आते ही दरेागा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
राजेश कुमार पांडेय, एसएसपी सहारनपुर


राजीव कुमार की जांच अभी तक मेरे पास नहीं पहुंची है। जांच का आदेश हुआ है तो पेशी में दिखवाऊंगा। पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करना गंभीर मामला है। जल्द ही तथ्यों की जांच कर रिपोर्ट एसएसपी को दी जाएगी।
महेंद्र यादव, एसपी सिटी, सहारनपुर


दरोगा राजीव बड़गांव थाने की पांडा पुलिस चौकी पर तैनात है। पुलिस लाइन से उसकी पोस्टिंग हो चुकी है। दरोगा कहां है। इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।
आरआई लाइन, सहारनपुर


दरोगा की पोस्टिंग पुलिस चौकी जड़ौदा पांडा पर हुई है लेकिन अभी तक उसने ज्वाइन नहीं किया है। दरोगा लापता चल रहा है। उसके खिलाफ रिपोर्ट एसएसपी को भेजी जाएगी।
डा. धर्मवीर सिंह, एसपी देहात, सहारनपुर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहली पत्नी का सामान भरकर मायके में फेंक गया दरोगा