DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरेराह चार बच्चों की मां को फावड़े से काट डाला

लिसाड़ीगेट के हुमांयूनगर में बुधवार को अवैध संबंधों चलते के चार बच्चों की मां को उसके ही प्रेमी ने सरेराह फावड़े से काट डाला। महिला अपने बच्चों और पति को छोड़कर तीन माह से प्रेमी के साथ रह रही थी, लेकिन प्रेमी के अलावा भी महिला के एक युवक से संबंध थे। प्रेमी इसको लेकर महिला से खफा था। हत्या करने के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया।

जानी के नंदपुरा गांव निवासी शबनम उर्फ शब्बो जोगी का 12 साल पहले लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र की तारापुरी के शौकिन से निकाह हुआ था। निकाह के बाद उसके चार बच्चाे हुए।
जाकिर कॉलोनी गली नंबर छह निवासी लकड़ी कारोबारी जफर से तीन साल पहले शबनम के अवैध संबंध बन गए। दो बच्चाों के पिता जफर के कहने पर शबनम ने तीन माह पूर्व अपने पति व बच्चों को छोड़ दिया और जफर के साथ हुमांयूनगर में किराए का मकान लेकर रहने लगी।
इसके बाद शबनम के एक अन्य युवक के साथ भी संबंध बन गए। जफर ने कई बार उसको समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी।
बुधवार दोपहर हुमांयूनगर में मेरठ गल्र्स इंटर कॉलेज के बराबर वाली गली में शबनम को अपने दूसरे प्रेमी के साथ जाता देख जफर आग बबूला हो गया और उसने शबनम पर ईंटों से हमला बोल दिया। इस पर भी जब जफर का गुस्सा कम नहीं हुआ तो उसने गली के निर्माणाधीन मकान में रखे  फावड़े को उठाकर शबनम पर ताबड़तोड़ वार कर दिए।

पास ही प्लॉट में क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने घटना को देख शोर मचा दिया। शोर शराबा होने पर लोग एकत्र हो गए और आरोपी वहां से भाग निकला।

पछतावा हुआ तो खुद ही पहुंच गया थाने
हत्या करने के लगभग दो घंटे बाद हत्यारोपी जफर खुद ही लिसाड़ी गेट थाने पहुंच गया। हत्यारोपी ने बताया कि प्रेमिका शबनम को दूसरे युवक के साथ देखकर वे आग बबूला हो गया और उसकी हत्या कर डाली। हत्या के बाद उसे पछतावा हुआ और खुद को सरेंडर करने थाने चला आया।

पहले प्रेमी को पीटा, फिर अपना सिर फोड़ा
हत्यारोपी जफर ने शबनम को गली में रोककर पहले उसके साथ आए युवक की पिटाई की थी। शबनम ने उसे रोका तो जफर ने सड़क पर पड़ी ईंट उठाकर अपना सिर फोड़ लिया था। इसके बाद भी जब शबनम नहीं मानी तो जफर ने ईंट से शबनम के सिर पर वार करने शुरू कर दिए। इस दौरान दूसरा युवक वहां से भाग निकला और जफर फावड़ा उठा लाया।

आठ दिन पहले दूसरे प्रेमी के साथ गई थी जयपुर
 पुलिस कस्टडी में जफर ने बताया कि आठ दिन पहले शबनम उससे बिना बताए दूसरे प्रेमी के साथ जयपुर चली गई थी, तब से वह घर नहीं लौटी थी। मंगलवार को वह जयपुर से आई थी।

सरेंडर को पुलिस ने बना दिया गुर्डवर्क
जफर के सरेंडर करने के बाद पुलिस ने अपना गुडवर्क दिखाने के लिए उसकी गिरफ्तारी दर्शा दी। पुलिस के अनुसार घटना के कुछ देर बाद ही महिला की शिनाख्त हो गई थी और आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
--
अवैध संबंधों को लेकर हत्या की गई है। हत्या के कुछ ही घंटों बाद आरोपी जफर को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर दिया गया।
एसओ लिसाड़ीगेट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सरेराह चार बच्चों की मां को फावड़े से काट डाला